कलयुगी मां ने 2 मासूम बच्चों की गला घोंटकर की हत्या, सारी रात शवों के पास बैठकर रोती रही...

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 01 Apr, 2021 12:26 PM

kalyugi mother strangled 2 innocent children to death

उत्तर प्रदेश के बागपत से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक कलयुगी मां ने अपने 2 मासूम बच्चों की गला घोंटकर हत्या कर दी। जिसके बाद पूरी रात हत्यारिन मां अपने बच्चों के शवों के पास बैठी रही, जब सुबह हुई तो उसने खुद ही लोगों को इसकी जानकारी दी।...

बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक कलयुगी मां ने अपने 2 मासूम बच्चों की गला घोंटकर हत्या कर दी। जिसके बाद पूरी रात हत्यारिन मां अपने बच्चों के शवों के पास बैठी रही, जब सुबह हुई तो उसने खुद ही लोगों को इसकी जानकारी दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत में लेते हुए बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

जानिए क्या है मामला?
दरअसल, छपरौली कस्बे के रहने वाला गुलाब कुरैशी फेरी लगाकर कपड़े बेचने का काम करता है फिलहाल वह फेरी के लिए बाहर गया हुआ था  इस दौरान उसकी पत्नी अंजुम अपने पांच साल के बेटे उमेर व तीन साल की बेटी अंशिका के साथ घर में अकेली थी बुधवार की देर रात अंजुम ने उमेर व अंशिका की गला दबाकर हत्या कर दी उसने कमरे को अंदर से बंद कर लिया और गुरुवार की सुबह खुद ही शोर मचा दिया कि उसने अपने बच्चों की हत्या कर दी है उसका शोर सुनकर पहुंचे आसपास के लोगों ने देखा की दरवाजा अंदर से बंद है और अंजुम के रोने की आवाज आ रही है सूचना पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो देखा कि अंजुम कमरे के एक कोने में बैठकर रो रही है और दो बच्चों चारपाई पर मृत पड़े थे उनके गले में चुन्नी का फंदा लगा था  पुलिस ने अंजुम को हिरासत में लेकर बच्चों को पोस्टमार्टम को भेजा। सीओ आलोक सिंह ने बताया कि महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

बच्चों की हत्या करने वाली मां से पुलिस कर रही पूछताछ
सूचना पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो देखा कि अंजुम कमरे के एक कोने में बैठकर रो रही है और दो बच्चों चारपाई पर मृत पड़े थे उनके गले में चुन्नी का फंदा लगा था। पुलिस ने अंजुम को हिरासत में लेकर बच्चों को पोस्टमार्टम को भेजा। सीओ आलोक सिंह ने बताया कि महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

क्या कहती है पुलिस 
इस बारे में सीओ बड़ौत आलोक सिंह का कहना है कि छपरौली कस्बे में एक दंपत्ति रहते है जिनकी 10/ 12 साल पहले शादी हुई है और उनका आपस मे ग्रह क्लेश हो गया था। पति कल नाराज होकर के कपड़ा बेचने फरीदाबाद चला गया था, इसी परेशानी में पत्नी ने दोनों बच्चों का गला दबा दिया। जिस से उनकी मौत हो गई। महिला को हिरासत में ले लिया गया है इसके खिलाफ विधिक कार्यवाही की जा रही है। 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!