कल्बे जवाद ने योगी सरकार को दी चेतावनी, कहा-रिजवी पर कार्रवाई करो नहीं तो होगा विरोध प्रदर्शन

Edited By Ruby,Updated: 08 Sep, 2018 12:40 PM

kalbe javad warned yogi government take action against rizvi

मुस्लिम धर्मगुरू मौलाना कल्बे जव्वाद ने शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए चेतावनी दी है कि उत्तर प्रदेश सरकार इस मामले में कोताही बरतती है तो उस दशा में मुस्लिम समुदाय एकजुट होकर प्रदर्शन को बाध्य होगा।  मौलाना...

लखनऊः मुस्लिम धर्मगुरू मौलाना कल्बे जव्वाद ने शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए चेतावनी दी है कि उत्तर प्रदेश सरकार इस मामले में कोताही बरतती है तो उस दशा में मुस्लिम समुदाय एकजुट होकर प्रदर्शन को बाध्य होगा।  

मौलाना ने इस सिलसिले में शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर अपनी मंशा का इजहार किया। इससे पहले मौलाना कल्बे जव्वाद ने ऐतिहासिक आसफी मस्जिद में जुमे की नमाज के बाद खुतबे में कहा कि अगर वसीम के खिलाफ सरकार ने कार्रवाई नहीं कि तो मोहर्रम के बाद शिया और सुन्नी मिल कर ऐतिहासिक विरोध प्रदर्शन करेंगे। 

उन्होंने कहा कि हमारा राष्ट्रीय मीडिया ऐसे विवादित लोगों को प्राथमिकता दे रहा है जो मुसलमानों के खिलाफ जहर उगल रहे हैं। समाज में घृणा फैलाने वालों पर मीडिया को ध्यान नहीं देना चाहिए। शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन कभी देवा शरीफ में आने वाली श्रद्धालु महिलाओं का अपमान करते हैं तो कभी मदरसों के चरित्र को बदनाम करने की कोशिश करते हैं। मदरसे के संचालक वसीम की ऐसी हरकतों पर खामोश क्यों है ये गंभीर प्रश्न है। 

इमाम जुमा ने कहा कि प्रमुख शिया धर्मगुरू आयतुल्लाह सैयद अली सीस्तानी का खुलेआम अपमान करने वाले की जितनी निन्दा की जाये कम है। उन्होंने सरकार से अपील करते हुए कहा कि शियों का इस विवादित व्यक्ति से कोई रिश्ता नहीं है।  


 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!