UP में है जंगल राज, कानून-व्यवस्था पूरी तरह फेल: अखिलेश

Edited By Anil Kapoor,Updated: 14 Jun, 2019 10:55 AM

jungle raj in up law fails completely akhilesh

समाजवादी पार्टी (SP) अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश में जंगल राज है और सरकार कानून व्यवस्था के मामले में पूरी तरह फ़ेल है। यादव ने एटा में बार काउंसिल अध्यक्ष दरवेश यादव के अंतिम संस्कार में शामिल होने के...

मैनपुरी: समाजवादी पार्टी (SP) अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश में जंगल राज है और सरकार कानून व्यवस्था के मामले में पूरी तरह फ़ेल है। यादव ने एटा में बार काउंसिल अध्यक्ष दरवेश यादव के अंतिम संस्कार में शामिल होने के बाद वहां से लौटते समय यहां संवाददाताओं से बातचीत कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि एक तरफ जहां प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर बैठक हो रही है और वहीं दूसरी तरफ अपराधी घटनाओं को अंजाम दे रहे। उन्होंने कहा कि आगरा में कल दीवानी कचेहरी में उत्तर प्रदेश बार काउंसिल की नवनिर्वाचित अध्यक्ष दरवेश यादव की हत्या इसका प्रमाण हैं।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में जाति एवं धर्म को देखकर प्रशासन कार्य कर रहा है। साथ ही उन्होंने मीडिया पर हो रहे हमले को लेकर कहा कि सरकार लोगों में खौफ पैदा कर कार्य करना चाहती है। वर्तमान सरकार में मासूमों के साथ हो रहे बलात्कार और उनकी हत्या की समाजवादी पार्टी घोर निंदा करती है।

यादव ने कहा कि हम राज्यपाल महोदय से मिलकर ये सब बातें उनके समक्ष रखेंगे, उसके बाद बाद में पार्टी स्तर पर निर्णय लेंगे। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में सरकार ने ऐसा वातावरण पैदा कर दिया है कि कोई भी सरकार के गलत कामों का विरोध ना कर सके। समाजवादी पार्टी सही समय पर सरकार के जन विरोधी कार्यों और प्रदेश की बिगड़ी कानून व्यवस्था पर निर्णय लेगी।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!