यूपी में जंगलराज! गैंगरेप के बाद दरिंदों ने युवती को जिंदा जलाया

Edited By Ajay kumar,Updated: 04 Nov, 2019 11:06 AM

jungle raj in up after gang rape cruelty burns the girl alive

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में जंगलराज की एक और दिल दहलाने वाली तस्वीर सामने आयी है। यहां दरिंदों ने युवती को घर में अकेला देख दबोच लिया फिर उसके साथ बारी बारी से गैंगरेप किया।

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में जंगलराज की एक और दिल दहलाने वाली तस्वीर सामने आयी है। यहां दरिंदों ने युवती को घर में अकेला देख दबोच लिया फिर उसके साथ बारी बारी से गैंगरेप किया। इतने से भी दिल नहीं भरा तो युवती के ऊपर तेल डालकर जिंदा जला दिया। बुरी तरह झुलसी युवती की वीभत्स तस्वीर सोसल मीडिया पर इन दिनों तेजी से वायरल हो रही है। 

दिल को झकझोर देने वाली तस्वीर अलीगढ़ के कस्बा चंडौस की है। यहां घर के अंदर युवती को अकेला देख गांव के ही दो युवक घर के अंदर घुसे और उसे दबोच लिया। दोनों युवकों ने जबरन युवती के साथ गैंगरेप किया। दरिंदों का इतने से भी जी नहीं भरा तो  घर के अंदर ही मिट्टी का तेल डालकर जिंदा जला दिया। गंभीर रूप से झुलसी युवती को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई। मृत्यु से पहले युवती ने गांव के दो लोगों का नाम लिया है। जिन्हें पुलिस तलाश रही है।

कानून व्यवस्था मामले में फेल नजर आ रही योगी सरकार 
इस जघन्य वारदात ने एक बार फिर योगी सरकार को कटघरे में ला दिया है। उत्तर प्रदेश में कानून का राज होने का दावा करने वाली योगी सरकार बुरी तरह से फेल होती नजर आ रही है। आए दिन महिलाओं, बच्चियों के साथ रेप, गैंगरेप, अपहरण की हत्या की खबरें आम सी हो गई हैं। बदमाश खुले आम लोगों को मौत के घाट उतारकर फरार हो जा रहे हैं। प्रदेश में दिन दहाड़े हो रही इन वारदातों को देखकर ऐसा लग रहा है कि बदमाशों में योगी सरकार का जरा भी खौफ नहीं है। वहीं यूपी पुलिस की बात करें तो सब जगजाहिर है। हर रोज पुलिस की कोई न कोई करतूत सामने आ ही जाती है। पुलिस पीड़ितों को इंसाफ देने के बजाए अपराधियों से ही मिली नजर आती है। पहले पीड़ितों को पुलिस न्याय नहीं दिलाती जब मीडिय़ा में खबर आती है तो जांच के बाद दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने का राग अलापती है। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!