केन्द्र की गाइडलाइन के अनुसार होंगी JEE-NEET की परीक्षायें: CM योगी

Edited By Moulshree Tripathi,Updated: 28 Aug, 2020 08:05 PM

jee neet examinations will be done as per the guidelines of center yogi

जेईई और नीट परीक्षा को लेकर विपक्षी दलों के धरना प्रदर्शन को दरकिनार करते हुये उत्तर प्रदेश सरकार ने साफ किया है कि केन्द्र की गाइडलाइन और सोशल डिस्टेसिंग का...

लखनऊः  जेईई और नीट परीक्षा को लेकर विपक्षी दलों के धरना प्रदर्शन को दरकिनार करते हुये उत्तर प्रदेश सरकार ने साफ किया है कि केन्द्र की गाइडलाइन और सोशल डिस्टेसिंग का पालन करते हुये परीक्षाओं का आयोजन किया जायेगा। अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश कुमार अवस्थी ने शुक्रवार को बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि प्रदेश सरकार नीट तथा जेईई परीक्षाओं के आयोजन में केन्द्र सरकार द्वारा जो निर्देश प्राप्त होगा उसका पालन किया जायेगा।

उन्होंने बताया कि परीक्षाओं के आयोजन में केन्द्र की गाइडलाइन के अनुसार तथा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जायेगा। योगी ने कहा कि पिछली 9 अगस्त को राज्य में बीएड की प्रवेश परीक्षा सम्पन्न हुई, जिसमें लगभग पांच लाख अभ्यर्थी थे। इस परीक्षा में कहीं से संक्रमण की कोई समस्या संज्ञान में नहीं आयी। इसी प्रकार लोक सेवा आयोग, उत्तर प्रदेश की परीक्षा भी सम्पन्न कराई गई है, जिसमें बच्चों के भविष्य को ध्यान में रखते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया गया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!