यूपी ATS का खुलासा: BJP की जनसभाओं में बम विस्फोट करना चाहते थे जैश के आतंकवादी

Edited By Anil Kapoor,Updated: 05 Mar, 2019 04:23 PM

jaysh s terrorists wanted to bomb in bjp s public meetings ats

आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने लोकसभा चुनाव के दौरान पश्चिमी उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (BJP) की जनसभाओं में बम विस्फोट करने की साजिश रची थी। यह दावा उत्तर प्रदेश पुलिस के आतंकवाद निरोधक दस्ते (ATS) के महानिरीक्षक (IG) असीम अरुण ने की है।

सहारनपुर: आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने लोकसभा चुनाव के दौरान पश्चिमी उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (BJP) की जनसभाओं में बम विस्फोट करने की साजिश रची थी। यह दावा उत्तर प्रदेश पुलिस के आतंकवाद निरोधक दस्ते (ATS) के महानिरीक्षक (IG) असीम अरुण ने की है।

PunjabKesariअरुण ने कहा कि देवबंद से बीते दिनों गिरफ्तार जैश के दोनों कश्मीरी आतंकवादियों शाहनवाज अहमद तेली और आकिब मलिक ने पूछताछ में बम विस्फोट की साजिश का खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि पूछताछ में दोनों आरोपियों ने बताया है कि आतंकवादी संगठन के एरिया कमांडर ने उनकी गिरफ्तारी से एक दिन पहले देवबंद के नाज मंजिल नामक निजी छात्रावास में बैठक की थी। बैठक में यहां रहने वाले कई और छात्र भी मौजूद थे।

PunjabKesariउन्होंने बताया कि आतंकवादियों से संपर्क रखने के मामले में कुछ छात्रों पर एटीएस की नजर है। आईजी ने यह भी जानकारी दी कि जैश के दोनों आतंकवादियों को साथ लेकर एटीएस टीम ने देवबंद में कई जगह छापेमारी भी की। उन्होंने बताया कि शाहनवाज और आकिब की 10 दिन की रिमांड पूरी होने के बाद उन्हें लखनऊ भेज दिया गया है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!