जौनपुरः महिलाओं की पिटाई का वीडियो वायरल, 4 पुलिस अधिकारी लाइन हाजिर

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 22 Dec, 2018 06:17 PM

jaunpur video viral of beating women

भूमि विवाद में उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में एक प्रखंड प्रमुख की महिलाओं के साथ मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद लापरवाही के लिए चार पुलिस अधिकारियों को लाइन हाजिर कर दिया गया है। प्रखंड प्रमुख उत्तर प्रदेश के एक पूर्व मंत्री का भाई है...

जौनपुरः भूमि विवाद में उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में एक प्रखंड प्रमुख की महिलाओं के साथ मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद लापरवाही के लिए चार पुलिस अधिकारियों को लाइन हाजिर कर दिया गया है। प्रखंड प्रमुख उत्तर प्रदेश के एक पूर्व मंत्री का भाई है।

पुलिस अधीक्षक दिनेश पाल सिंह ने बताया कि 14 दिसंबर को ककोरगहना गांव में प्रखंड प्रमुख दीपचंद सोनकर ने एक जमीन से जबरन रास्ता बनाने की कोशिश की। गांव की महिलाओं ने विरोध किया तो सोनकर और उनके साथियों ने महिलाओं की जमकर पिटाई की।

सिंह ने बताया कि शुक्रवार को घटना का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें प्रखंड प्रमुख और उनके साथी खुलेआम महिलाओं की पिटाई करते देखे गए। इस पर तत्काल स्थानीय थाना पुलिस की भूमिका संदिग्ध देखते हुए सीओ सदर विनय कुमार द्विवेदी को जांच कर रिपोर्ट देने का निर्देश दिया गया।

पुलिस अधीक्षक ने बताया जांच में सराय ख्वाजा पुलिस की भूमिका संदिग्ध पाई गई। रिपोर्ट के आधार पर थाने के प्रभारी निरीक्षक राजेश यादव और तीन उप निरीक्षकों जगदीश यादव, कौशलेंद्र दुबे और प्रभु दयाल को तत्काल लाइन हाजिर कर दिया गया। पुलिस ने पांच आरोपियों में से चार को गिरफ्तार कर लिया है। मुख्य आरोपी तथा प्रखंड प्रमुख अब भी फरार है। दीपचंद उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री जगदीश सोनकर का भाई है। दीपचंद सपा सदस्य हैं और उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है, जिसकी पुष्टि सपा जिलाध्यक्ष लाल बहादुर यादव ने की।


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!