जगद्गुरु परमहंस आचार्य का बड़ा बयान, कहा-  2025 तक भारत का राष्ट्रीय ध्वज होगा भगवा

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 16 Jul, 2022 05:09 PM

jagadguru paramhans acharya s big statement said

अयोध्या: अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले राम की नगरी अयोध्या के जगद्गुरु परमहंस आचार्य ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया है। परमहंस आचार्य ने दावा कि ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, 2025 तक भारत का राष्ट्रीय ध्वज भगवा होगा

अयोध्या: अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले राम की नगरी अयोध्या के जगद्गुरु परमहंस आचार्य ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया है। परमहंस आचार्य ने दावा कि ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, 2025 तक भारत का राष्ट्रीय ध्वज भगवा होगा और यह सर्वसम्मति से होगा। जगद्गुरु परमहंस आचार्य का कहना है कि भगवा शांति का प्रतीक है। भगवा सनातन और संस्कृति का प्रतीक है। इसलिए सर्वसम्मति से भगवा होगा।  

बता दें कि जगतगुरु परमहंस आचार्य 2023 नवंबर में भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित किए जाने के लिए दिल्ली के रामलीला मैदान में आमरण अनशन की घोषणा कर चुके हैं। उन्होंने कहा था कि अब 7 नवंबर 2023 में दिल्ली के रामलीला मैदान पर अपने अनुयायियों के साथ भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित किए जाने की मांग को लेकर आंदोलन करेंगे।  

गौरतलब है कि बीते दिनों वह ताजमहल को लेकर काफी सुर्खियों में रहे थे। उन्होंने आगरा के ताजमहल को तेजो महालय बताकर उसमें प्रवेश कर पूजा के लिए दबाव बनाया था। जिसके बाद पूरे प्रदेश में ताजमहल चर्चित रहा। काफी याचिकाएं भी न्यायालय में दाखिल हुईं। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!