घर में घुसकर महिलाओं से दबंगों ने की अभद्रता, विरोध करने पर हुए हमलावर

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 04 Jul, 2018 03:59 PM

insults of women by entering the house

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में उस वक्त हड़कंप मच गया जब जमीन को लेकर 2 परिवारों में मामूली कहासुनी विवाद में तब्दील हो गई। इस झगड़े के चलते कुछ दबंगों ने एक पक्ष को धमकाने की कोशिश की। इतना ही नहीं वहां घर में मौजूद महिलाओं से अभद्रता भी की। बताया जा...

फर्रुखाबादः उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में उस वक्त हड़कंप मच गया जब जमीन को लेकर 2 परिवारों में मामूली कहासुनी विवाद में तब्दील हो गई। इस झगड़े के चलते कुछ दबंगों ने एक पक्ष को धमकाने की कोशिश की। इतना ही नहीं वहां घर में मौजूद महिलाओं से अभद्रता भी की। बताया जा रहा है कि सभी लोग शराब नशे में धुत से थे।

मामला थाना कमालगंज के गांव भोजपुर का है। यहां रहने वाले 2 परिवारों में जमीन को लेकर कई वर्षों से झगला चला आ रहा है। भोजपुर गांव में शादाब ने एक मकान खरीदा है उसी को लेकर दोनों पक्षों में झगड़ा हुआ, दूसरे पक्ष पर यह आरोप है कि वह मकान को खाली कर जाने को कहता है कि यह मकान मेरा है। तुमने कैसे खरीद लिया। कही न कही गलतियां दोनों पक्षों में नजर आ रही है।

बताया जा रहा है कि जिस समय वह घटना को अंजाम दे रहे थे तो पीड़ित परिवार के आदमी भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने इसका विरोध किया तो उनके ऊपर हमलावर हो गए। जिसमें परिवार की महिलाओं सहित कई लोग घायल हो गए है। घायलों एम्बुलेंस से कमालगंज सीएचसी भेजा गया। घायलों को देखने से डॉक्टरों को लग रहा था कि उनके ऊपर किसी धारदार हथियार से हमला किया गया है।

वहीं पीड़ित परिवार के लोगों की मानें तो आए दिन यह दबंग लोग मारपीट कर परेशान करते है। घर की लड़कियां बहु घर से बाहर नही निकल पाती है जब निकलती है तो इन लोगो का शिकार होना पड़ता है। पुलिस से कई बार शिकायत करने के बाबजूद पुलिस ने कभी कोई ठोस कार्रवाई नहीं की। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!