मुकदमे से नाम हटाने को लेकर मांगी रिश्वत, 4 दरोगा समेत 7 पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज

Edited By Ramkesh,Updated: 20 Mar, 2022 01:38 PM

inspector asked for bribe to remove name from trial ssp suspended 11 policemen

अपने कारनामों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली यूपी पुलिस ने एक बार फिर वर्दी पर सवाल खड़ा कर दिया है। दरअसल, एक केस में नाम निकालने के लिए गोरखपुर पुलिस ने दो बार युवक से रिश्वत ली। पीड़ित ने मामले की शिकायत उच्च अधिकारियों से की।

गोरखपुर: अपने कारनामों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली यूपी पुलिस ने एक बार फिर वर्दी पर सवाल खड़ा कर दिया है। दरअसल, एक केस में नाम निकालने के लिए गोरखपुर पुलिस ने दो बार युवक से रिश्वत ली। पीड़ित ने मामले की शिकायत उच्च अधिकारियों से की।

बता दें कि पिपराईच थाने में दर्ज मुकदमे में विवेचना के दौरान दरोगा पंकज कुमार ने अभियुक्त को बचाने के लिए घूस की मांग की थी। इस दौरान सिपाही आशीष मौर्य, सोनू सिंह और अमन सिंह के द्वारा भी भूमिका अदा की गई थी। आरोप है कि इन लोगों ने दो बार में पैसा वसूल कर विवेचक को दिया और बचा हुआ रुपया अपने पास ही रखा।  मामले में एसएसपी ने सख्त कार्रवाई करते हुए 11 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया।

एसएसपी ने बताया मामले की जानकारी होते ही 11 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है। विभागीय जांच के आदेश दे दिए गए है।  चार दरोगा समेत सात पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया गया है। जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा। उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!