UP पुलिस ने सरेराह महिला की थप्पड़ों-लातों से की पिटाई, फिर बालों से पकड़कर ले गई थाने

Edited By Deepika Rajput,Updated: 21 Aug, 2019 05:24 PM

inhumane face of kanpur police

यूपी पुलिस भले ही कहे कि वह जनता के दिलों में अपनी जगह बनाने का प्रयास कर रही है, लेकिन मित्र पुलिस का कोई न कोई कारनामा सामने आता ही रहता है। ताजा मामला कानपुर का है। यहां मामूली झगड़े में पहुंची डायल 100 की टीम ने महिला को पहले घर से सरेराह खींचकर...

कानपुरः यूपी पुलिस भले ही कहे कि वह जनता के दिलों में अपनी जगह बनाने का प्रयास कर रही है, लेकिन मित्र पुलिस का कोई न कोई कारनामा सामने आता ही रहता है। ताजा मामला कानपुर का है। यहां मामूली झगड़े में पहुंची डायल 100 की टीम ने महिला को पहले सरेराह थप्पड़ों और लातों से पीटा और फिर बालों से पकड़कर खींचते हुए थाने ले गई। वहीं पुलिस की इस गुंडई से महिला की हालत बिगड़ गई है।
PunjabKesari
मामला थाना पनकी क्षेत्र के गंगागंज इलाके का है। यहां की रहने वाली शाजिया नाज के घर के सामने गोलगप्पे का ठेला लगता है। बीती शाम गोलगप्पे वाले ने एक छोटे लड़के को किसी बात पर पीट दिया। गोलगप्पे वाले की इस हरकत के विरोध में शाजिया ने जाकर उसको दो थप्पड़ जड़ दिए। थप्पड़ खाने से तिलमिलाए गोलगप्पे वाले ने डायल 100 पर फोन कर पुलिस बुला ली।
PunjabKesari
शाजिया का आरोप है कि इस दौरान पुलिस की महिला सिपाही ने पहले तो उसे घर के अंदर से घसीटकर बाहर निकला, फिर सरेराह थप्पड़ों और लातों से जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद भी जब महिला सिपाही का मन नहीं भरा तो वह उसके बाल पकड़कर घसीटते हुए थाने तक ले गई। उन्होंने कहा कि किसी बच्चे को बचाना जुर्म है तो आज के बाद हम नहीं बचाएंगे। किसी का बच्चा मर रहा है तो मर जाए हम नहीं बचाएंगे।
PunjabKesari
वहीं इस मामले में एसपी संजीव सुमन का कहना है कि कल देर रात एक सूचना पर डायल 100 की गाड़ी गई थी। वहां पर दो पक्षों के बीच लड़ाई झगड़ा हो रहा था। कर्मचारियों ने रोकने की कोशिश की तो किसी तरह की हाथापाई हो गई। उन्होंने कहा कि अभी सीसीटीवी को खंगाल कर उसकी विवेचना की जाएगी। जिसकी भी गलती होगी उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

बता कि दें, इससे पहले भी कानपुर पुलिस ने छेड़छाड़ की शिकायत करने थाने पहुंची युवती की रिपोर्ट लिखने की बजाय फैशन एक्सेसरीज के आधार पर उसके चरित्र पर ही उंगली उठी दी थी। इस घटना की वीडियो वायरल होने के बाद आरोपित पुलिसकर्मी को लाइन हाजिर कर दिया गया था।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!