इलाहाबाद से इंडिगो की हवाई सेवा जुलाई से शुरू होना नामुमकिन

Edited By Deepika Rajput,Updated: 12 Jul, 2018 04:26 PM

indigo air service from allahabad can not start from july

इलाहाबाद के बम्हरौली हवाई अड्डे से जुलाई महीने में शुरू होने वाली इंडिगो हवाई सेवा का लुत्फ यात्री संभवत: अगले महीने से उठा सकेंगे। एयरपोर्ट अथॉरटी आफ इंडिया इलाहाबाद के निदेशक सुनील यादव ने गुरुवार को बताया कि जुलाई महीने से मुंबई और बेंगलुरू के...

इलाहाबादः इलाहाबाद के बम्हरौली हवाई अड्डे से जुलाई महीने में शुरू होने वाली इंडिगो हवाई सेवा का लुत्फ यात्री संभवत: अगले महीने से उठा सकेंगे। एयरपोर्ट अथॉरटी आफ इंडिया इलाहाबाद के निदेशक सुनील यादव ने गुरुवार को बताया कि जुलाई महीने से मुंबई और बेंगलुरू के लिए शुरू होने वाली इंडिगो सेवा किन्ही कारणों से शुरू नहीं हो सकी। संभवत: उड़ान अगले महीने से शुरू हो सकेगी।

उन्होंने कहा कि 14 जून को लखनऊ- इलाहाबाद-पटना और 16 जून को नागपुर-इलाहाबाद- इंदौर के लिए जेट एयरवेज की उड़ान शुरू हो गई। जुलाई महीने में मुंबई और बेंगलुरू के लिए इंडिगो की सेवा शुरू होने की संभावना थी, लेकिन इसका लुत्फ यात्री संभवत: अगस्त महीने से उठा सकेंगे। यादव ने बताया कि बम्हरौली विमानपत्तन से इंडिगो उड़ान सेवा के लिए सभी व्यवस्था मुकम्मल कर दी गई हैं। इंडिगो की मुंबई और बेंगलुरू की उड़ान संभवत: अगले महीने से शुरू हो जाएगी। गौरतलब है कि केन्द्र सरकार की “उड़ान” योजना के तहत छोटे और नजदीकी शहरों को विमान सेवा से जोड़ने की बहुप्रतीक्षित योजना पिछले महीने से साकार हुई है।

कुंभ से पहले इलाहाबाद को 13 शहरों से जोड़ा जाना है। इसमें से 4 शहर लखनऊ, पटना, नागपुर और इंदौर जुड़ गए हैं। मुबई और बेंगलुरू के लिए उड़ान अगले महीने से शुरू होने की संभावना है, जबकि पुणे, भोपाल, रायपुर, कोलकाता, भुवनेश्वर, देहरादून, गोरखपुर के लिए यात्री कुंभ से पहले उड़ान शुरू होने के आसार हैं।


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!