India Vs Srilanka: वनडे के बाद अब T-20 सीरीज की तैयारी, प्रयागराज के युवा क्रिकेटरों में खासा उत्साह

Edited By Umakant yadav,Updated: 25 Jul, 2021 02:31 PM

india vs srilanka after the odis now the preparations for the t20 series

नए कप्तान शिखर धवन की अगुवाई वाली भारतीय क्रिकेट टीम श्रीलंका के खिलाफ आज से कोलंबो में शुरू हो रही तीन मैचों की टी-20 इंटरनेशनल क्रिकेट सीरीज में भी जीत की प्रबल दावेदार के रूप में शुरुआत करेगी। इंडियन प्रीमियर लीग में शानदार प्रदर्शन करने वाले कई...

प्रयागराज: नए कप्तान शिखर धवन की अगुवाई वाली भारतीय क्रिकेट टीम श्रीलंका के खिलाफ आज से कोलंबो में शुरू हो रही तीन मैचों की टी-20 इंटरनेशनल क्रिकेट सीरीज में भी जीत की प्रबल दावेदार के रूप में शुरुआत करेगी। इंडियन प्रीमियर लीग में शानदार प्रदर्शन करने वाले कई खिलाड़ियों से सजी टीम ने वनडे सीरीज 2-1 से अपने नाम की, लेकिन वह आखिरी मैच हार गई थी। इसके बावजूद भारत का ही पलड़ा भारी नजर आ रहा है।

PunjabKesari
प्रयागराज के युवा खिलाड़ियों  को नए कप्तान शिखर धवन की टीम से काफी उम्मीदें हैं। युवाओं का कहना है कि गेंदबाजी में भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन और चहर अपना दम दिखाएंगे जबकि बल्लेबाजी में पृथ्वी शॉ और सूर्यकुमार यादव भारत की राह को आसान करेंगे।

PunjabKesari
प्रयागराज के युवा क्रिकेटर और तेज गेंदबाज उत्सव द्विवेदी का कहना है की भुवनेश्वर कुमार T-20 में गेंदबाजी में शानदार प्रदर्शन करते हुए नजर आएंगे क्योंकि उनकी स्विंग गेंदबाजी श्रीलंका बल्लेबाजों को परेशान करेगी। वहीं अपने शानदार फॉर्म में चल रहे पृथ्वी शॉ विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए नजर आएंगे और टीम इंडिया तीन मैचों की श्रृंखला आसानी से अपने नाम करेगी।

PunjabKesari
हमारे संवाददाता सैय्यद आकिब रज़ा ने प्रयागराज के युवा क्रिकेटरों से खासबातचीत की। रजा के अनुसार श्रीलंका टीम पूरी युवाओं से भरी हुई है। श्रीलंकन प्लेयर्स में टैलेंट तो है लेकिन एक्सपीरियंस की कमी है, जिसके चलते टीम इंडिया श्रीलंका को आसानी से शिकस्त दे सकती है। हालांकि टीम इंडिया के कई दिग्गज खिलाड़ी श्रीलंका दौरे पर नहीं आए हुए हैं उसके बावजूद भी टीम इंडिया ने वनडे सीरीज अपने नाम की है। 3 T-20 सीरीज खेलने के बाद टीम इंडिया का अगला दौरा 4 अगस्त से इंग्लैंड का है।

 

 

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!