जिसके प्यार में जेंडर बदलवाकर सना बनी साहिल, उसी ने दिया धोखा...अब चाहिए असली पुरुष

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 20 Jan, 2023 01:08 PM

in whose love sana became sahil by changing her gender

उत्तर प्रदेश के झांसी में समलैंगिक प्यार का ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर कोई भी हैरत में पड़ जाएगा। दरअसल, दो लड़कियां एक दूसरे से प्यार करती थीं। प्यार इस हद तक था कि दोनों एक दूसरे ...

झांसी: उत्तर प्रदेश के झांसी में समलैंगिक प्यार का ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर कोई भी हैरत में पड़ जाएगा। दरअसल, दो लड़कियां एक दूसरे से प्यार करती थीं। प्यार इस हद तक था कि दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहती थीं। फिर दोनों ने तय किया और इनमें से एक लड़की सना खान ने दिल्ली के गंगाराम अस्पताल में सर्जरी कराई और जेंडर बदल कर साहिल खान बन गई। जेंडर चेंज कराकर लड़का बनी लड़की अपनी प्रेमिका पर ठुकराने का आरोप लगा रही है। जिसके चलते समलैंगिक प्यार की अजीब कहानी अब कोर्ट पहुंच चुकी है।
PunjabKesari
जानिए क्या है मामला? 
मामला उत्तर प्रदेश के सीमावर्ती जिला झांसी का है। प्यार में मिले इतने बड़े धोखे से टूट चुकी सना उर्फ साहिल खान न्याय के लिए कोर्ट पहुंच गई है। कहा कि वह पहले ही बहुत बड़ा बलिदान कर चुकी है, अब वह किसी कीमत पर अपने प्यार को छोड़ नहीं सकती। जबकि जिस लड़की को वह अपनी प्रेमिका बता रही है, वह किसी हाल में उससे शादी को तैयार नहीं है। उसने साफ तौर पर कह दिया है कि वह चाहे तो फिर से ऑपरेशन कराकर लड़की बन सकती है। अब उसे नकली नहीं असली लड़के से प्यार हो गया है। 
PunjabKesari
'मैं तुम्हारे प्यार में लड़की से लड़का बन गया...'
सना उर्फ साहिल खान ने कोर्ट को बताया कि अपने प्यार को हासिल करने और उससे शादी करने के लिए उसने दिल्ली में ऑपरेशन कराया था। उसने अपने ब्रेस्ट कटवा दिए, अपने निजी अंगों में बदलाव कराया। इसके बाद अपनी पहचान बदली और सना खान से साहिल खान बन गई। अब वही लड़की किसी लड़के से प्यार करने लगी है। इससे वह बहुत आहत है। उसने बताया कि कई बार उसने अपने प्यार को समझाने का प्रयास किया। उसे बताया कि “मैं तुम्हारे प्यार में लड़की से लड़का बन गया ” लेकिन इसका उसकी प्रेमिका पर कोई असर नहीं हुआ।

परिजनों ने भी शादी से इंकार 
अपने वकील के माध्यम से कोर्ट में अर्जी लगाते हुए सना ने बताया कि वह अपनी प्रेमिका से बहुत प्यार करती है। लंबे समय से वह दोनों पति पत्नी के रूप में रह रहे थे। यहां तक कि उसका पूरा खर्चा भी वह खुद उठाती थी। उसने बताया कि प्रेमिका के कहने पर ही उसने जेंडर बदला, लेकिन अब उसने मुंह मोड़ लिया है। उसके परिजनों ने भी शादी से इंकार किया है।

क्या कहते हैं सना के वकील?
वहीं, पीड़ित के वकील भागवत शरण तिवारी का कहना है कि दोनों पहले लड़कियां थीं। कई साल दोनों रिलेशनशिप में रहीं और सना खान ने दिल्ली में अपनी सर्जरी करा ली और अब वह लड़की उससे शादी नहीं कर रही है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!