आज़म की सफाई,कहा-अगर कोई साबित कर दे कि मैंने किसी का अपमान किया तो नहीं लड़ूंगा चुनाव

Edited By Anil Kapoor,Updated: 15 Apr, 2019 11:17 AM

if someone proves that i insult anyone i will not fight election azam

रामपुर में समाजवादी पार्टी (SP) के नेता आज़म खान ने टिप्पणी करते हुए कहा कि मैं 17 दिन में पहचान गया कि इनके नीचे का अंडरवियर खाकी रंग का है। उन्होंने कहा कि मैंने किसी का नाम नहीं लिया है। मुझे पता है कि मुझे क्या कहना चाहिए। अगर कोई साबित कर सकता...

रामपुर: रामपुर में समाजवादी पार्टी (SP) के नेता आजम खान ने टिप्पणी करते हुए कहा कि मैं 17 दिन में पहचान गया कि इनके नीचे का अंडरवियर खाकी रंग का है। उन्होंने कहा कि मैंने किसी का नाम नहीं लिया है। मुझे पता है कि मुझे क्या कहना चाहिए। अगर कोई साबित कर सकता है कि मैंने किसी का नाम कहीं भी लिया है और किसी का अपमान किया है, तो मैं चुनाव नहीं लड़ूंगा।

जानकारी मुताबिक रामपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए आजम खान ने कहा कि मैं जनसभा में मौजूद सभी लोगों से सवाल करता हूं कि क्या राजनीति इतनी गिर जाएगी कि 10 बरस, जिसने रामपुर वालों का खून पीया, जिसे उंगली पकड़कर हम रामपुर में लेकर आए, जिसका हमने पूराव ख्याल रखा। उसने हमारे ऊपर क्या-क्या आरोप नहीं लगाए।

उल्लेखनीय है कि कि इससे पहले जया प्रदा ने शनिवार को आज़म पर हमला बोलते हुए कहा था कि जिसको हमने भाई कहा, उसने मुझे नाचने वाली कहा। खान ने मुझे हमेशा जलील किया है। हमेशा मेरा अपमान किया है। जया प्रदा ने कहा कि आज़म मेरी बलि दे सकते हैं। ये इंसान होश में नहीं है। ये कुछ भी कर सकता है। रामपुर में दोनों नेताओं के बीच जुबानी जंग जारी है। अब देखना होगा आगे दोनों नेता एक दूसरे के खिलाफ कितना जहर उगलते हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!