पत्नी और आशिक की हत्या कर थाने पहुंचा पति,बोला- लाशें घर में पड़ी है साहब...

Edited By Ruby,Updated: 06 Feb, 2019 01:48 PM

husband reached police station by killing wife and her lover

आगराः मोहब्बत की नगरी आगरा में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक पति ने अपनी पत्नी और उसके साथ अवैध संबंध रखने वाले युवक की बेरहमी से हत्या कर दी। इतना ही नहीं इसके बाद पति ने खुद पुलिस थाने जाकर आत्मसमर्पण कर दिया। खून से रंगे हाथ के साथ...

आगराः मोहब्बत की नगरी आगरा में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक पति ने अपनी पत्नी और उसके साथ अवैध संबंध रखने वाले युवक की बेरहमी से हत्या कर दी। इतना ही नहीं इसके बाद पति ने खुद पुलिस थाने जाकर आत्मसमर्पण कर दिया। खून से रंगे हाथ के साथ थाने पहुंचे पति ने कहा कि दो लोगों को मार डाला, लाश घर में पड़ी है। यह शब्द सुनकर  पुलिस के होश फाख्ता हो गए।

जानिए पूरा मामला
घटना आगरा के मनसुखपुरा गांव बड़ापुरा की है। यहां का ऋषि कुमार दिल्ली में मजदूरी करता है।  ऋषि ने पुलिस को बताया कि सोमवार को वह दिल्ली से गांव लौटा था। मंगलवार सुबह पत्नी लक्ष्मी (28) से रिश्तेदारी में जाने की कहकर निकला था। पत्नी को बताया कि वह दो दिन बाद वहां से लौटकर आएगा, पर पति ढाई बजे घर लौट आया, दरवाजा अंदर से बंद मिला। धक्का देकर उसे खोलने के बाद कमरे में पहुंचा तो पत्नी और उसके प्रेमी दीपक निवासी राजाखेड़ा धौलपुर को एक साथ देखा।

फावड़े से काटकर की हत्या
गुस्साए पति ने कमरे में रखे फावड़ा उठाकर उसने पत्नी और दीपक पर ताबड़तोड़ प्रहार करके मार दिया। इसके बाद दोनों की लाश कमरे में बंद करके थाने पहुंचा। अपने जुर्म को पुलिस को बताने के बाद घटनास्थल पर पहुंची टीम ने खून से सना फावड़ा घर में ही मिला। अंदर लक्ष्मी और दीपक के खून से लथपथ शव पड़े थे। फिलहाल पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!