पति ने कॉलगर्ल बताकर पोर्न ग्रुप में डालीं पत्नी की आपत्तिजनक तस्वीरें, फिर...

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 11 Jun, 2021 05:05 PM

husband put objectionable pictures of wife in porn

कहते हैं कि पति-पत्नी का रिश्ता प्यार और विश्वास पर टिका होता है, लेकिन यूपी के मेरठ जिले के एक पति की घिनौनी करतूत ने पति-पत्नी के रिश्ते की सरेआम धज्जियां उड़ाई गई हैं। जहां पति ने घरेलू विवाद के बाद अपनी पत्नी को कॉलगर्ल बताकर उनकी तस्‍वीर सोशल...

मेरठः कहते हैं कि पति-पत्नी का रिश्ता प्यार और विश्वास पर टिका होता है, लेकिन यूपी के मेरठ जिले के एक पति की घिनौनी करतूत ने पति-पत्नी के रिश्ते की सरेआम धज्जियां उड़ाई गई हैं। जहां पति ने घरेलू विवाद के बाद अपनी पत्नी को कॉलगर्ल बताकर उनकी तस्‍वीर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।  कुछ पोर्न ग्रुप में भी फोटो शेयर कर दिया। इससे आहत होकर पत्नी थाने में इसकी तहरीर दी है। 

मामला मेरठ के थाना मुंडाली क्षेत्र का है। यहां एक महिला की सोनू नाम के युवक से 2019 में शादी हुई थी। शादी के कुछ समय बाद ही दोनों के बीच विवाद हो गया। पत्नी ने दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए महिला थाना में मुकदमा दर्ज करा दिया। इसके बाद से वह अपने मायके में ही रह रही थी। पति-पत्नी के बीच लगातार अनबन का दौर चलता रहा। 

पत्नी का आरोपी कि उनके पति ने बदनाम करने की नियत से उन्‍हें कॉलगर्ल बताकर उनकी तस्‍वीर को अलग-अलग ग्रुप में शेयर कर दिया। कुछ पोर्न साइटों पर भी यह फोटो डाला गया है। जब पत्नी को यह पता लगा तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। जिसके बाद पीड़िता ने मुंडाली थाने में तहरीर देकर आरोपी पर कठोर कार्रवाई की मांग की है। 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!