हैवान पति ने पत्नी और दो बेटियों को कमरे में बंद कर लगाई आग, ताला लगाकर हुआ फरार

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 13 Jun, 2019 05:03 PM

husband locked his wife and two daughters in the room burn

उत्तर प्रदेश के एटा में उस वक्त हड़कंप मच गया जब हैवान पति ने अपनी पत्नी और 2 बच्चों को आग के हवाले कर दिया। उसने जलाने से पहले तीनों को बांध दिया। चिल्ला ना सके इसके लिए तीनों के मुंह में कपड़ा ठूस दिया। वहीं जब आस-पास के लोगों...

एटाः उत्तर प्रदेश के एटा में उस वक्त हड़कंप मच गया जब हैवान पति ने अपनी पत्नी और 2 बच्चों को आग के हवाले कर दिया। उसने जलाने से पहले तीनों को बांध दिया। चिल्ला ना सके इसके लिए तीनों के मुंह में कपड़ा ठूस दिया। वहीं जब आस-पास के लोगों घर में धुंआ उठता देखा तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। मृतका के मायके वालों ने पति और उसके चाचा पर इस घटना को अंजाम देने का आरोप लगाया है।
PunjabKesari
जानिए क्या है मामला?
मामला कोतवाही देहात के उज्जेपुर गांव का है। यहां कासगंज के बकराई गांव की रहने वाली 26 वर्षीय कांति देवी की एटा के देहात कोतवाली के रहने वाले उज्जेपुर निवासी अवधेश से 5 साल पहले शादी हुई थी। बताया जा रहा है कि शादी के बाद से ही पति अवधेश और उसका चाचा पंकच अतिरिक्त दहेज के लिए मोटर साईकिल और एक लाख रुपये की मांग कर रहे थे। जिसे दे पाने में कांति के परिजन असमर्थ थे। यही वजह थी कि कांति देवी को दहेज की खातिर आए दिन घोर प्रताड़ना झेलनी पड़ रही थी।
PunjabKesari
पति पर लंबे समय से प्रताड़ित करने का आरोप
मृतका के परिजनों का आरोप है कि पति अवधेश का गांव की ही एक युवती से लम्बे समय से प्रेम प्रसंग भी चल रहा था। जिसे लेकर अक्सर पति पत्नी में विवाद होता रहता था। बताया जा रहा है कि कल रात भी पति पत्नी के बीच इसी बात को लेकर विवाद बढ़ा और देखते ही देखते पति अवधेश ने पत्नी और अपने दोनों मासूम बच्चों 4 साल के लवीश और ढाई साल की आरती को कमरे में बंद कर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग के हवाले कर दिया और बाहर से ताला बंद कर दिया। आग की लपटों से घिरी पत्नी और उसके दोनों बच्चों की चीख मानों कमरों में ही कैद होकर रह गई।
PunjabKesari
पत्नी और बच्चों को लगाई आग
वहीं आस-पास के लोगों घर में धुंआ उठते देखा तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शव पुरी तरह से जले हुए थे। मृतका के परिजनों की तहरीर पर आरोपी पति अवधेश और उसके चाचा पंकज के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस जल्द आरोपियों को पकड़ने का दावा कर रही है।

क्या कहना है पुलिस का ?
इस बाबत एएसपी संजय कुमार का कहना है कि उज्जेपुर में अवैध संबधों के चलते होने वाली पारिवारिक कलह के साथ ही दहेज की खातिर पत्नी और मासूम बच्चों को आग के हवाले किया गया। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।








 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!