इंसानियत शर्मसारः बेटी को 2 साल से जंजीरों में बांधकर यातनाएं दे रहा कलयुगी बाप

Edited By Punjab Kesari,Updated: 09 Nov, 2017 05:28 PM

humor shame girl child is being tortured by father from last 2 years

कौशांबी में रिश्तों को शर्मसार करता एक झकझोर कर रख देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक पिता पिछले 2 साल से अपनी ही बेटी को जंजीर से बांधकर यातनाएं दे रहा है....

कौशांबीः कौशांबी में रिश्तों को शर्मसार करता एक झकझोर कर रख देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक पिता पिछले 2 साल से अपनी ही बेटी को जंजीर से बांधकर यातनाएं दे रहा है। इतना ही नहीं अपनी 14 साल की मासूम बच्ची से पिता दुकान का सारा काम करवाता है। वहीं इस तरह के जुलम झेल रही बच्ची की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद से पिता मौके से फरार है। फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस पीड़ित बच्ची को हर संभव मदद दिलाने और गुनहगार पर कार्रवाई करने का दावा कर रही है।

बेटी को जंजीरों में बांधकर रखता था पिता 
दरअसल यह मामला जिले के रजऊ पूरा गांव का है। जहां के सोहराब पर अपनी ही 14 वर्षीय बच्ची शबाना को कैद करने और यातनाएं देने का आरोप लगा है। गांव वालों के मुताबिक शबाना की मां आज से 4 साल पहले सोहराब को गलत आदतों के चलते छोड़ कर चली गई थी। इतना ही नहीं कुछ दिन बाद शबाना के भाई का भी देहांत हो गया। इन सब सदमों के बाद उसका मानसिक संतुलन बिगड़ गया और वह गुमसुम रहने लगी।

बेटी पर हर रोज होते थे जुल्म
ग्रामीणों ने बताया इस सबके बाद भी सोहराब ने दूसरी शादी कर ली और शबाना को पागल है कहते हुए जंजीरों में बांधकर रखना शुरू कर दिया। वह बेटी को किसी पालतू जानवर की तरह रखने लगा था। घर के कामों से लेकर दुकान का भी काम शबाना उसी तरह जंजीर में बंधे रहकर करती। लेकिन छोटी सी भी गलती या देरी होने पर पिता बड़ी बेरहमी से उसे पीटता।

बुरी आदतों की वजह से 2 बीवियों ने छोड़ा साथ
ग्रामीणों की मानें तो चूंकि सोहराब की आदतें काफी खराब थी इसलिए उसकी दूसरी पत्नी भी उसे एक साल के भीतर ही छोड़कर चली गई। लेकिन इतना सब कुछ होने के बाद भी शबाना के पिता ने पुनः अपनी बेटी की उम्र की लड़की से तीसरी शादी कर ली। जोकि मौजूदा रूप में अभी भी गांव में ही है।

जानिए क्या कहती है पुलिस
वहीं इस मामले में कौशांबी थानाध्यक्ष ने बताया कि जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है। पिता घर छोड़कर भाग गया है। पुलिस का कहना है कि शबाना की हर तरह से मदद की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!