आगरा कैसे बनेगा स्मार्ट, माननीयों की करतूत हुई कैमरे में कैद

Edited By Punjab Kesari,Updated: 18 Jan, 2018 11:18 AM

how to make agra smart captive in the hands of the idolized cameras

विश्व के मानचित्र पर ताजमहल के कारण अंतर्राष्ट्रीय शहर का दर्जा पाए ताजनगरी आगरा को स्मार्टसिटी बनाने का प्रयास हो रहा है, जिसमें नगरायुक्त से लेकर जिलाधिकारी और मेयर तक शामिल हैं। यही वजह है कि....

आगरा: विश्व के मानचित्र पर ताजमहल के कारण अंतर्राष्ट्रीय शहर का दर्जा पाए ताजनगरी आगरा को स्मार्टसिटी बनाने का प्रयास हो रहा है, जिसमें नगरायुक्त से लेकर जिलाधिकारी और मेयर तक शामिल हैं। यही वजह है कि इस काम को अंजाम देने के लिए शहरवासियों से अपील की जा रही है कि वे इस काम में अपना सहयोग प्रदान करे और आगे आएं ताकि आगरा को स्मार्ट बनाया जा सके। इस व्यवस्था के बाबजूद आगरा नगर निगम के माननीय पहले ही सदन में ध्वस्त हो गए।

इस दौरान आगरा नगर निगम के सदन में माननीय भोजन के बाद टेबल पर भोजन का खाली पैकेट छोड़कर चले गए जोकि सोशल मीडिया में वायरल हो गया और इस पर कमैंट्स आने लगे। इस मामले में बड़ा सवाल यह है स्मार्टसिटी को लेकर जहां माननीय जनता को जागरूक करने की बात कह रहे हैं, वहीं वे खाना खाकर खाली डिब्बे टेबल पर छोड़ रहे हैं। ऐसे में सवाल यह है कि स्मार्ट सिटी का सपना और तमगा ताजनगरी आगरा को आखिर कैसे मिलेगा क्योंकि जिन पर जनता को जगाने का जिम्मा है, वे तो खुद ही सोए हुए हैं। ऐसे में आगरा का स्मार्टसिटी बनना रामभरोसे ही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!