उमेश पाल के हत्यारों पर चुन-चुन कर हो रही कार्रवाई, 3 करोड़ रूपए से अधिक की लागत से बना मकान जमींदोज

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 02 Mar, 2023 05:52 PM

house built at a cost of more than 3 crores

राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की दिनदहाड़े गोली और बम मारकर हत्या के मामले में आरोपी अतीक अहमद के एक और करीबी का मकान गुरूवार को ध्वस्त कर दिया गया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि अहमदाबाद...

प्रयागराज: राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की दिनदहाड़े गोली और बम मारकर हत्या के मामले में आरोपी अतीक अहमद के एक और करीबी का मकान गुरूवार को ध्वस्त कर दिया गया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि अहमदाबाद के साबरमती जेल में बंद अतीक अहमद के करीबी सफदर अली का धूमनगंज थाना क्षेत्र के चकिया क्षेत्र में स्थित दो मंजिला मकान को जमींदोज कर दिया गया है। यह मकान करीब 200 वर्ग फिट में करीब तीन करोड़ रूपए से अधिक की लागत से तैयार करवाया गया था। सफदर अली पर अतीक अहमद को हथियार आपूर्ति करने का आरोप है। जानसेन गंज में सफदर अली की एस एस ए गनहाउस नाम से बंदूक की दुकान है।
PunjabKesari
उन्होंने बताया कि सुबह करेली क्षेत्र में 60 फिट रोड स्थित सफदर अली के मकान पर कई थानों की पुलिस, प्रयागराज विकास प्राधिकरण और रेवन्यू विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे। इस मकान का प्रयागराज विकास प्राधिकरण(प्रविप्रा) से नक्शा पास नहीं है। सफदर को पहले भी नोटिस भेजी गयी है लेकिन कोई जवाब नहीं मिलने पर ये कारर्वायी को अंजाम दिया गया। सबसे पहले उसके घर की बिजली काटी गयी। उसके बाद तीन बुलडोजर की मदद से मकान को ध्वस्त करने का कार्य शुरू कर दिया गया।
PunjabKesari
सूत्रों ने बताया कि उमेश पाल की हत्या में शामिल अपराधियों और उनको मदद पहुंचाने वालों के मकान ध्वस्त किए जाऐंगे। इसी कड़ी में बुधवार को विकास प्राधिकरण ने चकिया क्षेत्र स्थित बांदा निवासी अतीक के नजदीकी जफर अहमद के मकान को ध्वस्त किया था। उस मकान में अतीक की पत्नी अपने बच्चों के साथ रह रही थी। हत्याकांड में नामजद रिपोटर् दर्ज होने के बाद से वह फरार है। उसके बाद दूसरे नजदीकी सफदर के मकान को ध्वस्त कर दिया गया। उधर, सफदर अली का कहना है कि उसका अतीक के और उनके लोगों से कोई लेनादेना नहीं है। किसी की झूठी शिकायत पर यह कारर्वायी की गयी है। इससे पहले पीडीए ने उन्हें कोई नोटिस भी नहीं दिया। उन्होंने दावा किया उनके रजिस्टर की जांच कर ली जाए कि उन्हें कोई असलहा बेचा गया हो। यदि जांच में मिलता हो तो उनकी जुबान कलम कर ली जाय और मकान कब्जा कर लिया जाए। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!