हाथरस केस: फिर से आमने-सामने होंगे निर्भया केस के वकील एपी सिंह व सीमा कुशवाहा

Edited By Moulshree Tripathi,Updated: 06 Oct, 2020 03:23 PM

hathras case nirbhaya case s lawyers will be face to face again

उत्तर प्रदेश के हाथरस में किशोरी संग हुए गैंगरेप व हत्या से पूरे देश में शोक व क्रोध की लहर दौड़ पड़ी है। वहीं दिल्ली गैंगरेप के दरिंदों को फांसी की सजा दिलाने वाली वकील सीमा कुशवाहा...

लखनऊः उत्तर प्रदेश के हाथरस में किशोरी संग हुए गैंगरेप व हत्या से पूरे देश में शोक व क्रोध की लहर दौड़ पड़ी है। वहीं दिल्ली गैंगरेप के दरिंदों को फांसी की सजा दिलाने वाली वकील सीमा कुशवाहा व निर्भया के दोषियों का मुकदमा लड़ने वाले अधिवक्ता एपी सिंह हाथरस के आरोपियों का केस लड़ेंगे।

बता दें कि हाथरस में 19 वर्षीय लड़की के साथ कथित सामूहिक दुष्कर्म और हत्या के मामले में पीड़ित परिवार ने इसके लिए सहमति दे दी है और जरूरी दस्तावेज पर हस्ताक्षर भी कर दिए हैं।

वकील सीमा ने कहा कि निर्भया के मामले में दोषियों को फांसी के फंदे तक पहुंचाने में पुलिस का पूरा सहयोग मिल रहा था, लेकिन इस मामले में पुलिस का रवैया पूरे मामले को लीपापोती करने का है। इसलिए उन्हें पता है कि मामले में आरोपियों का सजा दिलाना आसान नहीं होगा। लेकिन, उनके पास कुछ ऐसे तथ्य व साक्ष्य आएं जो आरोपियों को सजा सुनिश्चित कराने में उनकी मुश्किलों को कम करेंगी।

इस बाबत एपी सिंह ने कहा कि आरोपियों के परिवार ने उनसे अपना मुकदमा लड़ने के लिए आग्रह किया है और वह इसके लिए तैयार हैं। इसके अलावा उन्होंने कहा कि अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के अध्यक्ष मानवेंद्र सिंह ने भी उन्हें हाथरस मामले में आरोपियों का मुकदमा लड़ने के लिए नियुक्त किया है।

 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!