हरदोईः तूफान ने मचाई भारी तबाही,  दो मासूमों समेत 5 की मौत, आधा दर्जन से अधिक घायल

Edited By ,Updated: 18 May, 2017 05:16 PM

hardoi hurricane storm hits 5 including 2 innocents dead

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में बीता दिन एक आपदा बन कर आया....

हरदोईः उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में बीता दिन एक आपदा बन कर आया। तेज आंधी, बारिश और ओलो की बोछार ने जिले में बड़े पैमाने पर तबाही मचाई। आंधी पानी में हुई आधा दर्जन घटनाओं में 5 लोगों की मौत हो गई जबकि 8 लोग घायल हो गए। गौरतलब हो कि कल दोपहर बाद तेज आंधी पानी से जहां लोगों को तपिश से राहत के लिए वही कुछ परिवारों पर पानी आफत बनकर बरसा।

दोपहर बाद आई आंधी ने जमकर मचाया कोहराम
दरअसल भीषण गर्मी के बीच बीती दोपहर बाद आई आंधी और पानी ने हरदोई जिले में शहर से लेकर देहात तक कहर बरपाया। जहां तपिश से राहत के लिए आसमान से बरसे बादल लोगों के लिए राहत से अधिक आफत लेकर आए। आसमान से आई आपदा ने 5 लोगों की जान ले ली, जबकि 8 लोग घायल हो गए।

कहीं गिरे पेड़ तो कहीं गिरी घर की दीवारें और छत
जानकारी के अनुसार शहर कोतवाली इलाके में रद्दे पुरवा गांव में एक मकान पर गिरे एक बड़े वट वृक्ष से कुछ लोग मकान के मलबे के अंदर दब गए। किसी तरह अंदर फंसे लोगों को पुलिस प्रसाशन के सहयोग से निकाला गया। इस सबमें तब तक एक 14 साल के बच्चे सोमेश की मौत हो गई, जबकि चार 5 लोग घायल है।

2 मासूमों समेत 5 की दर्दनाक मौत
लोनार थाने के बुटामऊ गांव में तो एक कच्ची दिवार गिरी तो घर के अंदर बैठी 28 साल की कलावती की उसी में दफ़न हो गई। जब तक लोग उसे निकालते उसकी मौत हो चुकी थी। इसी गांव में 42 साल के अशोक की अपने घर की पक्की दीवार के नीचे दबकर मौत हो गई। हरपालपुर कसबे के रहने 54 साल के रामस्वरूप पानी आंधी से बचने के लिए एक पेड़ के नीचे खड़े थे वही उनके ऊपर पेड़ गिर गया और उसमे दबकर उनकी मौत हो गई। जबकि मुंडेर गांव में दिवार गिरने से 3 साल की गुड़िया की मौत हो गई। आंधी पानी के इस कहर में 8 लोग घायल भी हुए है।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!