कांग्रेस के प्रचार के लिए रायबरेली में पहुंचे हार्दिक पटेल, बीजेपी पर जमकर साधा निशाना

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 25 Apr, 2019 11:19 AM

hardik patel rae bareli reached for congress

लोकसभा चुनाव का समय चल रहा है। ऐसे में सभी राजनैतिक पार्टियां ताबड़तोड़ रैलियां कर रही हैं। वहीं कांग्रेस के गढ़ रायबरेली में बीजेपी कमल खिलाने के लिए प्रयासरत है तो वहीं कांग्रेस भी अपना जनाधान मजबूत रखने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही है। इसी...

रायबरेलीः लोकसभा चुनाव का समय चल रहा है। ऐसे में सभी राजनैतिक पार्टियां ताबड़तोड़ रैलियां कर रही हैं। वहीं कांग्रेस के गढ़ रायबरेली में बीजेपी कमल खिलाने के लिए प्रयासरत है तो वहीं कांग्रेस भी अपना जनाधान मजबूत रखने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही है। इसी कड़ी में गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल कांग्रेस के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा पर जमकर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि मोदी के गुजरात मॉडल की पोल खुल गई है। अर्थव्‍यवस्‍था को मोदी ने चौपट कर द‍िया है। युवा बेरोजगार होकर ठोकर खा रहे हैं। फिर भी मोदी अच्छे दिन का ढिढोंरा पीट रहे हैं। 5 साल में हम चोरों पर आकर अटक गए, इसलिए हमें आजादी चाहिए।

हार्दिक पटेल ने कहा कि अगर अमेठी से राहुल गांधी जीतते हैं और देश मे कांग्रेस की सरकार बनती है तो हर गरीब किसान नौजवान को 72 हजार रुपये मिलेगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कभी यह नहीं कहा कि मेरी दादी व मेरे पिता ने देश के लिए बलिदान दिया है। हम सबको ऐसा पीएम चाहिए जो रोजगार दे, भारत को विकसित राष्ट्र बना सके। किसानों और महिलाओं को सुरक्षा दे सके।

उन्होंने कहा कि मैंने कांग्रेस पार्टी ज्वाइन की तो लोगों ने सवाल किया। मैंने जवाब दिया कि मुझे सपनों का भारत बनाना है। उन्होंने कहा कि पिछले पांच साल में पांच हजार किसानों ने आत्महत्या की। पांच लाख लोग बेरोजगार हो गए। अब जनता की समस्या पर बात नहींं होती है। हार्दिक पटेल ने सुरक्षा का मुददा उठाते हुए कहा क‍ि उत्तर प्रदेश में महिला सुरक्षित नहीं है।बलात्कार की घटनाएं बढ़ींं हैं।

बता दें कि बुधवार को अमेठी सांसद राहुल गांधी प्रचार के लिए पाटीदार नेता हार्दिक पटेल सलोन विकास क्षेत्र के कमालगंज बाजार व देदौर ग्राम सभा पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने उक्त बातें कहीं।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!