गुलेल गैंग का पुलिस ने किया पर्दाफ़ाश, 4 बदमाश गिरफ्तार

Edited By Ajay kumar,Updated: 02 Nov, 2019 02:18 PM

gulel gang busted by police 4 crooks arrested

पुलिस ने वाहनों के शीशे तोड़ कर सामान चुराने वाले गिरोह के तीन बदमाशों को और उनसे चोरी का सामान खरीदने वाले एक दुकानदार को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार बदमाशो की निशानदेही पर पुलिस ने नोएडा और ग्रेटर नोएडा में विभिन्न जगहों से कारों का शीशा तोड़कर...

नोएडा: पुलिस ने वाहनों के शीशे तोड़ कर सामान चुराने वाले गिरोह के तीन बदमाशों को और उनसे चोरी का सामान खरीदने वाले एक दुकानदार को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार बदमाशो की निशानदेही पर पुलिस ने नोएडा और ग्रेटर नोएडा में विभिन्न जगहों से कारों का शीशा तोड़कर चुराए गए 31 लैपटॉप, 28 लैपटॉप की स्क्रीन व लैपटॉप को खोलकर बेचने के लिए इकट्ठा किए गए उसके कलपुर्जे भी बरामद किए गए हैं।

PunjabKesari

एसएसपी जीबीएन वैभव कृष्ण ने किया खुलासा

सूरजपुर पुलिस मुख्यालय में आयोजित प्रेस कॉन्फ़्रेंस द्वारा एसएसपी ने बताया कि पकड़े गए बदमाश बचपन के खेल में इस्तेमाल होने वाले गुलेल को चोरी के लिए इस्तेमाल करते थे। वह पार्किंग में खड़ी गाड़ियों को अपना निशाना बनाकर गुलेल और साइकिल में इस्तेमाल होने वाले छर्रे की सहायता से गाड़ियों का शीशा तोड़ दिया करते थे। फिर गाड़ियों में रखे सामान को लेकर उड़नछू हो जाया करता थे। इन बदमाशों  ने ज़्यादातर गाड़ियों से शीशे को तोड़कर लैपटॉप और गाड़ी में रखे कैश पर अपना हाथ साफ किया है। यह बदमाश लैपटॉप को चुराकर नेहरू प्लेस में बेच दिया करते थे। इनसे चोरी का सामान खरीदने वाला एक दुकानदार लैपटॉप के  4 से 5 हज़ार रुपये देता था।

PunjabKesari

एसएसपी ने बताया कि गश्त के दौरान पुलिस ने एक सूचना के आधार पर दीपक उर्फ मनीष, दीपक तथा शकील नामक तीन चोरों को गिरफ्तार किया। एसएसपी के अनुसार, पूछताछ के दौरान आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वे कार का शीशा तोड़कर उसमें रखे बैग, लैपटॉप, नगदी आदि चुराते हैं और चोरी का सामान दिल्ली के नेहरू प्लेस में प्रकाश नामक दुकानदार को बेचते हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस ने प्रकाश को भी गिरफ्तार कर लिया।

 

पकड़े गए चोर पर एक दर्जन से ज़्यादा मामले दर्ज हैं। इसके पास से चुराए गए 31 लैपटॉप, 28 लैपटॉप की स्क्रीन और लैपटॉप को खोलकर बेचने के लिए इकट्ठा किए गए उसके कलपुर्जे व गुलेल के साथ मौके वारदात पर  रुपये भी बरामद किए हैं। ये लोग ग्रेटर नोएडा, नोएडा व दिल्ली में इस तरह की घटनाओं को अंजाम देते थे। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!