गोरखपुरः बढ़ते कोरोना केस में बेखौफ यात्री, नहीं हो रही जांच

Edited By Ajay kumar,Updated: 09 Jul, 2022 10:06 PM

gorakhpur fearless traveler in rising corona case

जनपद में लगभग समाप्त हो चुके कोरोना वायरस ने अचानक बढ़ोतरी की वजह से स्वास्थ्य विभाग के माथे पर बल दिया है। प्रतिदिन नए केस के बढ़ने का सिलसिला जारी है l जिले में रोज लगभग 30 संक्रमित मिल रहे हैं।

गोरखपुरः जनपद में लगभग समाप्त हो चुके कोरोना वायरस ने अचानक बढ़ोतरी की वजह से स्वास्थ्य विभाग के माथे पर बल दिया है। प्रतिदिन नए केस के बढ़ने का सिलसिला जारी है l जिले में रोज लगभग 30 संक्रमित मिल रहे हैं। इस समय जिले में सक्रिय संक्रमितों की संख्या 130 है।

स्वास्थ्य विभाग का दावा है कि जिले के लगभग 50 से 60 स्थानों पर कोविड-19 के जांच का दायरा बढ़ा दिया है चाहे वह बस स्टेशन हो या एयरपोर्ट हो या रेलवे स्टेशन सभी जगहों पर स्वास्थ्य कर्मी  कोविड-19 की जांच कर रहे हैंl परंतु इधर सच्चाई कुछ और ही नजर आ रही है। यदि इसी तरह से लोगों की असावधानी व लापरवाही चलती रही तो आने वाले दिनों में और भी स्थिति खराब हो सकती है l

स्वास्थ्य विभाग द्वारा जांच तो जरूर किया जा रहा है परंतु उसका परिणाम  लोगों के सामने  कम ही नजर आ रहा हैl स्वास्थ्य विभाग द्वारा लोगों को बार-बार  बताया जा रहा है कि यात्रा करते समय कोविड-19 अवश्य करा लें जिसका इलाज संभव हो पाए।

बताते चलें कि जिस प्रकार से मार्च-अप्रैल वह मई में कोरोना के संक्रमित मिले थे। उससे दोगुने में जून के महीने में पाए गए हैं लेकिन इसके बाद भी लोग सावधानी नहीं अपना रहे l कहीं भी दूरी का पालन नहीं किया जा रहा है और ना ही लोग मास्क लगा रहे हैं। रेलवे स्टेशन हो, बस स्टैंड हो या फिर और कोई पब्लिक स्थल सभी जगह का यही हाल है। दावा किया जा रहा है कि कोविड-19 की जांच कराई जा रही है परंतु ऐसा कुछ भी नहीं हैl रेलवे स्टेशन परिसर में लोग बेखौफ घूम कर यात्रा कर रहे हैं।

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!