गोण्डा: सरकारी योजनाओं में भ्रष्टाचार करने वालों को जिलाधाकारी की चेतावनी

Edited By Ruby,Updated: 09 Jun, 2018 05:21 PM

gondia warns of litigants for corruption in government schemes

उत्तर प्रदेश में गोण्डा के जिलाधीकारी ने सरकारी खाद्यान्न की कालाबाजारी , अवैध खनन और सरकारी योजनाओं में भ्रष्टाचार को रोकने के लिए चेतावनी देते हुए कहा माफियाओं को जेल भेजा जाएगा। जिलाधिकारी प्रभांशु कुमार श्रीवास्तव ने पत्रकारों से कहा कि सरकारी...

गोण्डाः उत्तर प्रदेश में गोण्डा के जिलाधीकारी ने सरकारी खाद्यान्न की कालाबाजारी , अवैध खनन और सरकारी योजनाओं में भ्रष्टाचार को रोकने के लिए चेतावनी देते हुए कहा माफियाओं को जेल भेजा जाएगा। 

जिलाधिकारी प्रभांशु कुमार श्रीवास्तव ने पत्रकारों से कहा कि सरकारी खाद्यान्न की कालाबाजारी, अवैध खनन और सरकारी योजनाओं में भ्रष्टाचार पर शत प्रतिशत अंकुश लगाकर माफियाओं और संलिप्त पाए जाने पर अधिकारियों पर कड़ी विधिक कार्यवाही कर उन्हें जेल में डाल दिया जाएगा। 

उन्होंने कहा कि कर्नलगंज तहसील क्षेत्र में निर्माणाधीन एल्गिन चडसडी तटबंध को युद्धस्तर पर अतिशीघ्र पूर्ण कराया जाएगा। जिलाधाकारी ने स्पष्ट किया कि स्वास्थ्य , शिक्षा, सड़क, बिजली, वृक्षारोपण, किसानों को सरकारी योजनाओं का पूर्ण लाभ दिलाने को लेकर सरकारी तंत्र को आगाह किया कि गलत कार्यों में सांठगांठ करने के बजाय अपनी समस्याओं को डीएम से साझा करें। 

उन्होंने अफसरों को चेताया कि जनसुनवाई में लापरवाह अधिकारी किसी भी दशा में बख्शे नहीं जायेंगे। गौरतलब है कि हाल ही में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा खाद्यान्न और खनन की रोकथाम में नाकामी के आरोप में तत्कालीन जिलाधिकारी जे बी सिंह को निलंबित कर प्रभांशु कुमार श्रीवास्तव को गोण्डा का जिलाधिकारी बनाया गया है। 
 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!