प्रेमिका को चाकूओं से गोद कर खुद भी कर ली आत्महत्या, मां पर भी कर दिया जानलेवा हमला

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 15 Apr, 2018 05:19 PM

girlfriend committed suicide by adopting knives

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका पर चाकू से कई बार हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। इतना ही न...

कानपुरः उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका पर चाकू से कई बार हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। इतना ही नहीं इसके बाद उसने घर आकर खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायल युवती को जिला अस्पताल भर्ती कराया। साथ ही मृतक युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक मामला बर्रा इलाके का है। यहां का रहने वाला निवासी अंकित पाल (26) के इलाके में रहने वाली युवती से प्रेम संबंध थे। शुक्रवार को उसकी प्रेमिका स्कूल से पढ़ाकर घर लौट रही थी। वह अंकित के घर के सामने से निकली थी कि तभी पीछे से अंकित ने उसकी पीठ पर चाकूओं से कई बार हमला कर दिया। युवती लहूलुहान हो गई। युवती के शोर मचाने पर परिजन बाहर आए। उन्होंने अंकित को दौड़ाया तो वह भागकर घर में घुस गया और गेट बंद कर लिया।

इसके बाद अंकित ने घर पहुंच कर अपनी मां पर भी हमला कर दिया। इतना ही नहीं उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मोहल्ले के लोगों ने कंट्रोल रूम को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर सुसाइड नोट भी बरामद किया है। साथ ही पुलिस इस मामले की गहनता से जांच कर रही है।

मृतक की मां ने बताया कि बेटे के कहने पर हम उसका विवाह प्रेमिका के साथ करवाना चाहते थे। पहले उसके परिजन भी राजी थी, लेकिन इसी दौरान युवती के संबंध दूसरे युवक से हो गए और उसने बेटे से दूरी बना ली। बेटे को जब इसकी भनक लगी तो पागल हो गया और खाना-पीना छोड़ दिया। मृतक की मां के मुताबिक वह प्रेमिका के सामने बहुत गिड़गिड़ाया और शादी करने को कहा पर उसे तरस नहीं आया। इसी के चलते वह ड्रिप्रेशन में चला गया और युवती के साथ ही मुझे मारने का प्रयास किया।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!