शर्मनाक: युवती ने मां और रिश्तेदारों पर देह व्यापार में धकेलने का लगाया आरोप, आरोपियों पर FIR दर्ज

Edited By Ramkesh,Updated: 08 Jun, 2022 07:07 PM

girl accuses her mother and relatives of pushing her into prostitution

जिले के सुभाषनगर इलाके की एक युवती ने अपनी मां और रिश्तेदारों पर पैसे के लिए उसे जबरन देह व्यापार में धकेलने का आरोप लगाया है। हाल ही में मुंबई से अपने गृहनगर बरेली लौटी 20 वर्षीय युवती ने यह भी आरोप लगाया है कि उसके दो मामाओं ने उसके साथ बलात्कार...

बरेली: जिले के सुभाषनगर इलाके की एक युवती ने अपनी मां और रिश्तेदारों पर पैसे के लिए उसे जबरन देह व्यापार में धकेलने का आरोप लगाया है। हाल ही में मुंबई से अपने गृहनगर बरेली लौटी 20 वर्षीय युवती ने यह भी आरोप लगाया है कि उसके दो मामाओं ने उसके साथ बलात्कार किया और उसे वेश्यावृत्ति जारी रखने के लिए मजबूर करने की कोशिश की। युवती की शिकायत पर बरेली के सुभाषनगर थाने में उसकी मां, मौसी, चाचा और मामा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवान ने बताया कि युवती के आरोपों की जांच की जा रही है। जिला प्रोवेशन अधिकारी नीता अहिरवार ने बुधवार को बताया कि युवती बरेली के सुभाषनगर थाना क्षेत्र की रहने वाली है। युवती की तहरीर के अनुसार, पिछले साल उसकी मां ने एक अंजान व्‍यक्ति से पैसे लेकर उसे युवती के साथ बलात्कार करने दिया और बाद में रोजाना पैसों के लिए उसे लोगों के साथ यौन संबंध बनाने को मजबूर करने लगी। आरोप है कि युवती के विरोध करने पर मां, मौसा और मौसी ने बहाने से उसे मुंबई उसके दो सगे मामाओं के पास भेज दिया।

अहिरवार ने बताया कि युवती ने आरोप लगाया है कि उसके दोनों मामा ने उसे मुंबई के एक डांस बार में काम करने को मजबूर किया और मना करने पर उसे पीटा। उसने आरोप लगाया कि करीब तीन महीने पहले उसके दोनों मामा ने उसे देह व्यापार में धकेल दिया। युवती ने आरोप लगाया है कि 16 मई को जब उसने वेश्यावृत्ति का विरोध किया तो उसके दोनों मामा ने उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोप है कि उसके दोनों चाचा पैसों के लिए उसे दुबई में किसी के हाथों बेचना चाहते थे। युवती ने बताया क‍ि वह मौका मिलने पर मुंबई से भागकर बरेली आ गई और अहिरवार से मिली। अहिरवार ने पीड़ित युवती की मुलाकात एसएसपी से कराई और उनके निर्देश पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!