नर्स को अगवा कर पूरी रात गैंगरेप, नग्न अवस्था में छोड़कर फरार हुए दरिंदे

Edited By Punjab Kesari,Updated: 24 Sep, 2017 01:43 PM

gangrape nurse nabbed and left night in absentia

एक ओर जहां नोएडा में चलती कार में रातभर गैंगरेप के मामले ने हमें सोच में डाल दिया है, वहीं गाजियाबाद में भी योगी सरकार के दावों का मजाक उड़ाता एक....

गाजियाबादः एक ओर जहां नोएडा में चलती कार में रातभर गैंगरेप के मामले ने हमें सोच में डाल दिया है, वहीं गाजियाबाद में भी योगी सरकार के दावों का मजाक उड़ाता एक मामला चर्चित हुआ है। जहां दरिंदों की हवस का शिकार बनी नर्स की आपबीती सुनकर आपका भी दिल दहल जाएगा। सोचिए क्या बीती होगी उसपर जिसे बदमाश गैंगरेप के बाद नग्न अवस्था में छोड़कर फरार हो गए हो।

दरअसल यह शर्मनाक मामला सिहानी गेट इलाके का है। जहां बीती रात शिफ्ट पूरी हो जाने पर नर्स वापस घर लौट रही थी। तभी रास्ते में अचानक 2 युवकों ने उसे अगवा कर लिया। पीड़िता का कहना है कि रास्ते का कुछ हिस्सा सुनसान था। जहां दोनों युवकों ने उसके साथ बारी-बारी से रेप किया। उसने बचने का भी प्रयास किया, लेकिन आरोपी उसके साथ रेप करते-करते मारपीट करने लगे। मारपीट की वजह से वो बुरी तरह से घायल होकर बेसुध हो गई।

इतना ही नहीं आरोपियों ने पीड़िता का मोबाइल छीना और उसे नग्न अवस्था में छोड़कर वहां से फरार हो गए। सुबह होने तक घायल पीड़िता जंगल में ही पड़ी रही। होश आने के बाद पीड़िता किसी तरह अपने घर पहुंची। तब जाकर वारदात की सूचना पुलिस को दी गई। इस घटना के बाद से पीड़िता बेहद सहमी हुई है।

वहीं पुलिस का दावा है कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मोबाइल की लोकेशन ट्रेस की जा रही है।


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!