लिफ्ट देकर मारपीट और लूटपाट करने वाले गैंग का खुलासा, 10 गिरफ्तार

Edited By Ajay kumar,Updated: 02 Nov, 2019 11:30 AM

gang arrested for looting and looting 10 arrested

यूपी के ग्रेटर नोएडा पुलिस ने गाड़ियों में लिफ्ट देकर मारपीट और लूटपाट करने वाले 3 गैंग का खुलासा किया है। पुलिस ने इन गिरोहों के 10 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। ये तीनों गैंग अबतक 100 से ज्यादा वारदातों को...

ग्रेटर नोएडा: यूपी के ग्रेटर नोएडा पुलिस ने गाड़ियों में लिफ्ट देकर मारपीट और लूटपाट करने वाले 3 गैंग का खुलासा किया है। पुलिस ने इन गिरोहों के 10 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। ये तीनों गैंग अबतक 100 से ज्यादा वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। पकड़े गए बदमाशों में 1 गिरोह का सरगना एम्स में टेक्नीशियन के पद पर तैनात है। इनके पास से 22 मोबाइल फोन, 5000 रुपये की नकदी, 1 लैपटॉप, 1 घड़ी, 2 कार, 3 जोड़ी पीले रंग की नंबर प्लेट, 1 एम्प्लीफायर, 2 तमंचा 315, 4 जिंदा कारतूस, 6 चाकू-छुरे, आईडी, 2 बैग व अन्य समान बरामद हुए हैं।
PunjabKesari
जानकारी मुताबिक पुलिस की गिरफ्त में खड़े इन बदमाशों की टोली में 3 गैंग के 10 सदस्य शामिल है। जिन्हें मुखबिर की सूचना पर साइट-5 कोतवाली की पुलिस ने सिरसा, पी-3 गोल चक्कर तथा सेक्टर-93 से गिरफ्तार किया है। एक गिरोह का सरगना भागीरथ यादव उर्फ साधू पूर्व में उबर कैब चलाता है। इस गिरोह का सदस्य सुरेश यादव प्राइवेट गाड़ी चलाता है। चन्द्रकेश यादव भी उबर कैब का चालक है और जनार्दन इलेक्ट्रीशिन/ प्लम्बर का कार्य करता है। ये लोग अपना गैंग सेक्टर-93 के गेझा गांव में अस्थायी रूप से किराये के मकानों में रहकर संचालित कर रहे थे। दूसरे गैंग का सरगना कुलदीप भी उबर कैब चालक है। उसके सदस्य सोनू गौतम उर्फ बिल्ली सिलाई और बादल सफाई का काम करता है। ये लोग भी ग्राम गेझा में रहते हैं और वहीं से गैंग ऑपरेट करते हैं। तीसरे गैंग का सरगना शशिकान्त एम्स में टेक्नीशियन का काम करता है। उसका साथी सूरज उर्फ सागर इसके अलावा सोनू जाटव उर्फ भाटी सफाई का काम करता है। ये लोग भी ग्राम गेझा में रहकर अपना गिरोह चला रहे थे।
PunjabKesari
अपने पेटीएम अकाउन्ट में पैसा ट्रान्सफर कर लेते: SSP
एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि ये लोग सवारियों को अपनी गाड़ियों में बिठाते हैं। उसमें पहले से ही इनके 3 से 4 लोग होते हैं। सवारी को पिछली सीट पर बैठाया जाता है। गिरोह का एक सदस्य जो पीछे बैठा रहता है, किसी न किसी बहाने से कभी उल्टी आने का बहाना करके, कभी उस सवारी के बताये गये स्थान से पहले उतरने का बहाना बनाकर सवारी को बीच में बैठा लेते हैं। ये बदमाश सवारियों के एटीएम कार्ड का नम्बर अपने पेटीएम अकाउन्ट में डालते हैं और सवारी के लूटे हुए फोन में आए ओटीपी डालकर अपने पेटीएम अकाउन्ट में पैसा ट्रान्सफर कर लेते हैं। कई बार इन गिरोहों ने सवारियों के लूटे गये एटीएम कार्डों से मारपीट कर पिन नम्बर पूछकर पैसे भी निकाल लेते हैं।

तीनों गैंग 100 से ज्यादा वारदातों को दे चुका अंजाम: SSP
उन्होंने बताया कि भागीरथ यादव उर्फ साधू पूर्व में कुलदीप के गैंग में रहकर वारदातों को अंजाम देता था। बाद में इसने अपना अलग गैंग बना लिया। दूसरे गैंग का सरगना कुलदीप भागीरथ यादव उर्फ साधू के गैंग के साथ मिलकर भी कई घटनाएं कर चुका है। अब अपना अलग गैंग चला रहा है। वह तीसरे गैंग के सरगना शशिकान्त के साथ मिलकर पूर्व में लूट की कई घटनाओं को अंजाम दे चुका है। ये गैंग सैक्टर-37, महामाया फ्लाई ओवर, परी चौक तथा अन्य महत्वपूर्ण स्थानों पर सक्रिय रहता है। ये तीनों गैंग अबतक 100 से ज्यादा वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!