FSL रिपोर्ट का खुलासा, जेल से बरामद पिस्टल से नहीं की गई मुन्ना बजरंगी की हत्या

Edited By Ruby,Updated: 21 Sep, 2018 12:49 PM

fsl report munna bajrangi s murder not done by pistol recovered

पूर्वांचल के डॉन मुन्ना बजरंगी की हत्या में एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। एफएसएल की जांच रिपोर्ट में पता चला है कि जेल के गटर से बरामद पिस्टल से गोली नहीं चली थी। पुलिस को करीब 20 दिन पहले यह रिपोर्ट मिली थी, जिस पर पूर्व एसपी जयप्रकाश ने आपत्ति...

बागपतः पूर्वांचल के डॉन मुन्ना बजरंगी की हत्या में एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। एफएसएल की जांच रिपोर्ट में पता चला है कि जेल के गटर से बरामद पिस्टल से गोली नहीं चली थी। पुलिस को करीब 20 दिन पहले यह रिपोर्ट मिली थी, जिस पर पूर्व एसपी जयप्रकाश ने आपत्ति लगाकर दोबारा जांच के लिए भेज दिया था। 

एफएसएल की जांच रिपोर्ट आने के बाद पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े हो गए हैं। अगर जेल के गटर से बरामद पिस्टल से गोली नहीं चली थी तो इसका मतलब है कि मुन्ना बजरंगी की हत्या में किसी दूसरे हथियार का प्रयोग किया गया है। अगर किसी दूसरे हथियार का प्रयोग किया गया है तो वो हथियार कहां है। वहीं पुलिस द्वारा बताई गई जानकारी के मुताबिक कुख्यात सुनील राठी ने बजरंगी की हत्या करके पिस्टल को गटर में फेंक दिया था। एेसे में पुलसि द्वारा बताई गई कहानी भी शक के घेरे में है। 

बता दें कि बागपत जेल में 9 जुलाई की सुबह पूर्वांचल के डॉन मुन्ना बजरंगी की हत्या कर दी गई थी। पूर्व बसपा विधायक लोकेश दीक्षित से रंगदारी मांगने के आरोप में बागपत कोर्ट में पेशी होनी थी, लेकिन पेशी से पहले ही उसे जेल में गोली मार दी गई। जिसके बाद कुख्यात सुनील राठी ने बजरंगी की हत्या का जुर्म कबूल किया था। 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!