UP: ई-रिक्शा चोरी करने के शक में नाबालिग को बबर्रता से पीटा, 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड

Edited By Anil Kapoor,Updated: 30 Jun, 2019 08:11 AM

four policemen suspended for atrocities on minor boy

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में चोरी की आशंका के आधार पर एक नाबालिग लड़के को बर्बरता पूर्वक प्रताड़ित करने के आरोप में 4 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि गत गुरुवार को पुलिस ई-रिक्शा चोरी करने का शक होने पर....

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में चोरी की आशंका के आधार पर एक नाबालिग लड़के को बर्बरता पूर्वक प्रताड़ित करने के आरोप में 4 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि गत गुरुवार को पुलिस ई-रिक्शा चोरी करने का शक होने पर 14 साल के एक लड़के को पीजीआई थाने की तेलीबाग पुलिस चौकी में लाई थी।

लड़के के परिजनों के मुताबिक पुलिसकर्मियों ने उसे अत्यंत बर्बरतापूर्ण तरीके से मारा पीटा। लड़के के शरीर पर चोट के निशान दिखाती तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं जिनका संज्ञान लेते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने मामले की जांच के आदेश दिए थे।

जांच की रिपोर्ट मिलने के बाद नैथानी ने तेलीबाग चौकी प्रभारी रजनीश वर्मा, हेड कांस्टेबल द्वय दिनेश त्रिपाठी, संदीप सिंह तथा कांस्टेबल राजेंद्र पटेल को देर शाम निलंबित कर दिया। जांच में पाया गया कि नाबालिग से पूछताछ के दौरान नियमों का पालन नहीं किया गया। मेडिकल रिपोर्ट में बच्चे के शरीर पर चोटों की पुष्टि भी की गई है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने कहा कि अगर नाबालिग के परिजन चाहें तो इस मामले में मुकदमा दर्ज करा सकते हैं।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!