4 पूर्व विधायक और 2 पूर्व सांसद समाजवादी पार्टी में शामिल, अखिलेश बाेले-सभी का स्वागत है

Edited By Ajay kumar,Updated: 28 Nov, 2020 02:03 PM

four former mlas and 2 former mps join the samajwadi party

आगामी विधानसभा चुनाव में सत्तारूढ़ बीजेपी को चुनावी टक्कर देने के लिए समाजवादी पार्टी की प्रयास लगातार जारी है।

लखनऊ: आगामी विधानसभा चुनाव में सत्तारूढ़ बीजेपी को चुनावी टक्कर देने के लिए समाजवादी पार्टी की प्रयास लगातार जारी है। शनिवार को पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की मौजूदगी में कांग्रेस समेत विभिन्न पार्टियों के चार पूर्व विधायक और 2 पूर्व सांसद समाजवादी पार्टी में शामिल हुए। जिसमें पूर्व मंत्री चौधरी लियाकत अली समेत पूर्व विधायक ज़मीरउल्ला, सगीर अहमद और सईद अहमद हैं। सपा में शामिल होने वालों में पूर्व सांसद विजेन्द्र सिंह और ठाकुर रनवीर सिंह भी हैं। पूर्व ब्लॉक प्रमुख राम दुलारे भार्गव और अब्दुल रशीद खॉ भी सपा की सदस्यता ले रहे हैं।

इस दौरान अखिलेश यादव ने कहा पार्टी में शामिल हुए सभी लोगों का स्वागत करता हूं। वहीं बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि जितना अन्याय इस सरकार में किसानों के साथ हुआ उतना आज तक किसी सरकार में नहीं हुआ। इतनी लाठियां कभी किसानों पर नहीं बरसी होंगी जितनी बीजेपी सरकार में। जिस तरीके के फैसले सरकार ले रही है इससे किसान और बर्बाद हो रहा है। इस सरकार ने किसानों को बहुत सपने दिखाए थे लेकिन एक भी पूरा नहीं किया। 

बता दें कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी की मुख्य विपक्षी पार्टी सपा में बीते दिनों भी कई नेताओं ने सपा की सदस्यता ली थी। जिसमें कांग्रेस, बसपा के कई नेता शामिल थे। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!