सपा के पूर्व मंत्री पंडित सिंह ने उड़ाई  साेशल डिस्टेंसिंंग की धज्जियां, केस दर्ज

Edited By Ramkesh,Updated: 18 Jun, 2020 08:34 PM

former sp minister blown out the conspiracy of special distancing case filed

कोविड-19 के कहर को देखते हुए प्रदेश में किसी भी प्रकार की राजनीतिक,धार्मिक, सांस्कृतिक कार्यकर्माे करने पर रोक है। इसके बावजूद भी कुछ नेताओं को न कोरोना महामारी का डर है ना ही सरकार की गाइडलाइन की चिंता है।

गोंडा: कोविड-19 के कहर को देखते हुए प्रदेश में किसी भी प्रकार की राजनीतिक,धार्मिक, सांस्कृतिक कार्यकर्माे करने पर रोक है। इसके बावजूद भी कुछ नेताओं को न कोरोना महामारी का डर है ना ही सरकार की गाइडलाइन की चिंता है। ऐसे में नियमों को ताक पर रख  साेशल डिस्टेंसिग की जम कर धज्जियां उडा रहें है।

ऐसा ही मामला गोंडा जनपद से देखने को मिला जहां पर सपा नेता व पूर्व मंत्री पंडित सिंह ने कार्यकर्ताओं के साथ एक निजी होटल में बैठक की। जिसमें साेशल डिस्टेंसिग का जरा भी ख्याल नहीं रखा गया। 

जानकारी के मुताबिक बहराइच के रहने वाले सुभाष अवस्थी ने सपा नेता के खिलाफ कोरोना महामारी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कराया है। उन्होंने आरोप लगाया कि सपा नेता और उनके साथियों ने साेशल डिस्टेंसिंंग की धज्जियां धज्जियां उड़ाई हैं। बगैर अनुमति के ही कार्यकर्ताओं संग बैठक की है। वहीं पुलिस ने पूर्व मंत्री पंडित सिंह,महफूज खां, पप्पू यादव एवं अन्य साथियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!