लखीमपुर खीरीः हार्ट अटैक से हुई थी पूर्व विधायक निरवेंद्र मिश्रा की मौत, नहीं मिले चोट के निशान

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 07 Sep, 2020 11:37 AM

former mla nirvendra mishra died due to heart attack

जिले के सम्पूर्णानगर क्षेत्र में पूर्व विधायक निरवेन्द्र मिश्रा की रविवार को जमीन के विवाद को लेकर कथित रूप से हुई मारपीट के बाद मौत हो गयी। जबकि पूर्व विधायक का बेटा संजीव बुरी तरह से घायल हो गया है। उसकी हालत नाजुक है। वहीं पूर्व विधायक का रविवार...

लखीमपुर खीरीः जिले के सम्पूर्णानगर क्षेत्र में पूर्व विधायक निरवेन्द्र मिश्रा की रविवार को जमीन के विवाद को लेकर कथित रूप से हुई मारपीट के बाद मौत हो गयी। जबकि पूर्व विधायक का बेटा संजीव बुरी तरह से घायल हो गया है। उसकी हालत नाजुक है। वहीं पूर्व विधायक का रविवार देर रात तक पोस्टमार्टम में चला। उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह हार्ट अटैक बताई गई है।

बता दें कि पूर्व विधायक शरीर पर किसी भी प्रकार के चोट के निशान की बात नहीं कही गई है। पोस्टमार्टम 3 डॉक्टरों के पैनल ने किया। पूर्व विधायक की जमीनी विवाद में वाद-विवाद दौरान तबीयत तबियत खराब हुई थी, जिसके बाद उनकी मौत हो गई।

इस बारे में आईजी लखनऊ लक्ष्मी सिंह ने बताया कि सीओ पलिया कुलदीप कुकरेती को हटाते हुए उन्हें मुख्यालय से अटैच किया गया है। साथ ही पढुआ चौकी इंचार्ज और दो बीट सिपाही को सस्पेंड किया गया है। सीओ समेत सभी पुलिसकर्मियों की भूमिका की जांच की जाएगी। लापरवाही बरतने और ज़मीनी विवाद में समय से कार्रवाई न करने पर यह एक्शन लिया गया है। पूरे मामले की जांच के लिए तीन सदस्यीय कमेटी का गठन किया गया है। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!