सहारनपुर में पूर्व विधायक ने सौंपा योगी को ज्ञापन, बिजली बिल और स्कूल फीस की माफी की उठाई मांग

Edited By Umakant yadav,Updated: 17 May, 2021 11:09 PM

former mla in saharanpur handed over memorandum to yogi

पूर्व विधायक राजीव गुम्बर ने पुलिस लाइन में योगी को ज्ञापन सौंपा जिसमें प्रमुख रूप से सहारनपुर में जनता को लॉकडाउन के कारण स्कूल फीस, बिजली बिल में छूट एवं अन्य आवश्यक सुविधाओं की मांग की गई। ज्ञापन में सहारनपुर में नए और अतिरिक्त ऑक्सीजन प्लांट की...

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बिजली के बिल और स्कूल फीस की माफी की मांग का ज्ञापन सौंपा गया। पूर्व विधायक राजीव गुम्बर ने पुलिस लाइन में योगी को ज्ञापन सौंपा जिसमें प्रमुख रूप से सहारनपुर में जनता को लॉकडाउन के कारण स्कूल फीस, बिजली बिल में छूट एवं अन्य आवश्यक सुविधाओं की मांग की गई।

ज्ञापन में सहारनपुर में नए और अतिरिक्त ऑक्सीजन प्लांट की मांग की गई। ऑक्सीजन की कमी को लेकर इंगित करते हुए कहा कि वर्तमान में सहारनपुर में कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या को देखकर जितनी ऑक्सीजन की आवश्यकता है वह अभी प्रारंभ हुए प्लांटों के बावजूद भी कम है इसी कमी के कारण मौजूदा वेंटिलेटर भी सही प्रकार उपयोग नहीं हो पा रहे हैं और ग्लोकल मेडिकल कॉलेज में भी काफी संख्या में बेड मौजूद होने के बावजूद उसका उपयोग नहीं हो पा रहा है इसलिए सहारनपुर में जब तक घोषित प्लांट चालू ना हो तब तक अतिरिक्त ऑक्सीजन की आपूर्ति की जाए। पिलखनी स्थित मेडिकल कॉलेज के संबंध में ज्ञापन के माध्यम से कहा गया की उपरोक्त मेडिकल की मौजूदा व्यवस्थाये और अधिक बढ़ाने की आवश्यकता है जिससे वहां भर्ती मरीजों को किसी दिक्कत का सामना न करना पडे और वहां पर मौजूद चिकित्साकर्मियों, आईसीयू बेड व वेंटीलेटर बढ़ाने की भी ज्ञापन के माध्यम से मांग की गई।

पूर्व विधायक राजीव गुम्बर ने कहा कि मीडियाकर्मी एवं छायाकार इस कोरोना काल में अपनी जान को जोखिम में डालकर कार्य कर रहे हैं और उनके इस जोखिम भरे कार्य से उनके परिजनों को भी खतरा बना हुआ है ऐसे समय में उन्हें व परिजनों को फ्रंटलाइन वॉरियर मानते हुए स्लॉट में छूट देते हुए प्राथमिकता पर उनके व उनके परिवारों को टीकाकरण किया जाए और आवश्यकता पड़ने पर सभी प्रकार की चिकित्सा सुविधा भी उन्हें प्राथमिकता पर उपलब्ध कराई जाए।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!