पूर्व मंत्री अमरमणि की अचानक बिगड़ी तबीयत, BRD में चल रहा इलाज

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 25 Jun, 2018 01:49 PM

former minister amarmani s sudden dysfunctional treatment

आजीवन कारावास की सजा काट रहे पूर्व मंत्री अमरमणि त्रिपाठी की रविवार देर शाम तबीयत खराब हो गई। जिसके चलते उन्हें बाबा राघवदास मेडिकल कॉलेज गोरखपुर में भर्ती कराया गया। यहां डॉक्टरों ने उनकी तबियत ज्यादा खराब देखकर मेडिसिन विभाग के आईसीयू में भर्ती कर...

लखनऊः आजीवन कारावास की सजा काट रहे पूर्व मंत्री अमरमणि त्रिपाठी की रविवार देर शाम तबीयत खराब हो गई। जिसके चलते उन्हें बाबा राघवदास मेडिकल कॉलेज गोरखपुर में भर्ती कराया गया। यहां डॉक्टरों ने उनकी तबियत ज्यादा खराब देखकर मेडिसिन विभाग के आईसीयू में भर्ती कर दिया।

डाॅक्टरों का कहना है कि उनका शुगर लेवल और ब्लड प्रेशर बढ़ा हुआ हुआ है। उन्हें पैर की नसों में स्वेलिंग की वजह से दिक्कत है।

बता दें कि अमरमणि त्रिपाठी मधुमिता शुक्ला हत्याकांड में आजीवन कारावास की सजा काट रहे हैं। बताया जाता है कि अमरमणि त्रिपाठी का मधुमिता शुक्ला से प्रेम संबंध था। 9 मई 2003 को मधुमिता शुक्ला की लखनऊ के पेपर मिल काॅलोनी में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ये बात सामने आई थी कि मौत के समय मधुमिता के पेट में सात महीने का बच्चा था। सीबीआई ने अमरमणि को सितंबर 2003 में मर्डर केस में गिरफ्तार किया था और अक्टूबर 2007 में उन्हें उम्र कैद की सजा सुनाई थी।

अमरमणि त्रिपाठी उत्तर प्रदेश के नौतनवा से चार बार विधायक चुने गए थे। त्रिपाठी मुलायम सिंह की सरकार में यूपी के कैबिनेट मंत्री भी थे। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!