पूर्व BSP विधायक की मौत के बाद हुआ बड़ा खुलासा- गोली लगी एक, घटनास्थल से मिले 2 खोखे

Edited By Anil Kapoor,Updated: 12 Oct, 2018 02:22 PM

former bsp mla s death reveals bigger one shot 2 kiosks from the spot

बुधवार को हुई पूर्व विधायक हाजी अलीम की मौत ने जहां पुलिस व लोगों के बीच मौत के रहस्य को लेकर विभिन्न कड़ियां खड़ी कर दी हैं, वहीं देर शाम पुलिस प्रशासन की मौजूदगी में हुए पोस्टमार्टम के बाद शव को शाम की नमाज के बाद सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया।

बुलन्दशहर: बुधवार को हुई पूर्व विधायक हाजी अलीम की मौत ने जहां पुलिस व लोगों के बीच मौत के रहस्य को लेकर विभिन्न कड़ियां खड़ी कर दी हैं, वहीं देर शाम पुलिस प्रशासन की मौजूदगी में हुए पोस्टमार्टम के बाद शव को शाम की नमाज के बाद सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया। पुलिस की मानें तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कनपटी में नजदीक से गोली लगने का पता चला है। इसके अलावा एक ही गोली सिर से आर-पार हो जाने की भी पुष्टि हुई है। ऐसे में मौके पर मिले 2 खोखों में से एक पुराना होने की आशंका है। एसपी सिटी डॉ. प्रवीन रंजन सिंह ने बताया कि फिलहाल मौत की वजह क्या है, यह सवाल अब भी पुलिस के लिए एक पहेली बना हुआ है। फिर भी पुलिस अन्य बिंदुओं पर जांच कर रही है। जल्द ही तह तक पहुंचकर मामले का खुलासा करने का दावा किया जा रहा है।

PunjabKesariबसपा को लगा बड़ा झटका
सदर विधानसभा सीट से 2 बार बसपा विधायक रहे हाजी अलीम की मौत से पार्टी को बड़ा झटका लगा है। वर्तमान में बसपा के पास उनके कद का मुस्लिम चेहरा नजर नहीं आ रहा है। उन्होंने अपने राजनीतिक करियर की शुरूआत 2002 से की। वर्ष 2007 व 2012 में लगातार 2 बार बसपा विधायक चुने गए। राजनीति के जानकारों का कहना है कि फिलहाल जिले में उनके कद का कोई मुस्लिम नेता बसपा के पास दिखाई नहीं दे रहा है। आगामी लोकसभा चुनाव में पार्टी के सामने उनका विकल्प तलाशना चुनौती होगा।

PunjabKesariमौत ने पोते की खुशी बदली मातम में
बसपा के पूर्व विधायक हाजी अलीम दिल्ली स्थित कोठी से जब चले तो बहुत खुश थे, क्योंकि उनको फोन पर सूचना मिली थी कि परिवार में एक नए सदस्य का आगमन होने वाला है। पुत्रवधू को शहर के एक निजी अस्पताल में डिलीवरी के लिए भर्ती कराया गया है। अपने पीआरओ से देखभाल करने की बात कहकर वह दिल्ली से निकले थे। रात में 2.30 बजे ऊपरकोट स्थित कोठी पर पहुंचे। घर पहुंचने पर पता चला कि परिवार में नया मेहमान आया है और वह एक और बच्चे के दादा बन गए हैं। इसको लेकर वह काफी खुश थे। परिवार में सभी लोग जश्न मनाने की योजना बना रहे थे लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था और बुधवार की सुबह उनकी मौत ने खुशी को मातम में बदल दिया।

PunjabKesariगोली लगने से हुई मौत को परिजनों ने क्यों बताया हार्ट अटैक
बसपा के पूर्व विधायक हाजी अलीम का बुधवार को गोली लगा शव मिला था। जिस पर परिजनों ने दोपहर तक मौत को हार्ट अटैक होना बताया था लेकिन लोगों की बढ़ती भीड़ ने जब शव देख उसे गोली लगना बताया तो लोगों ने हत्या की बात कहते हुए शव को पोस्टमार्टम की बात कही। इसकी जानकारी पुलिस को दी थी। सूचना पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने घटना स्थल का मुआयना किया। टीम को घटना स्थल से 2 कारतूस मिले थे। पूर्व विधायक की मौत के मामले में सबसे बड़ा सवाल यह है कि उनके कमरे से दो खोखा कारतूस बैड पर पड़े मिले हैं, जबकि उनकी कनपटी से केवल एक कारतूस ही पार हुआ है। दूसरा खोखा कारतूस आखिर कहां से आया।

PunjabKesariतहरीर को लेकर भी लोगों में बनी हुई है बेचैनी
बुधवार की देर रात तक अलीम की मौत को जहां पुलिस संदिग्ध मान रही है, वहीं पुलिस ने बताया कि अभी तक किसी के नाम कोई तहरीर नहीं दी गई है। फिलहाल अलीम की मौत को लेकर जहां लोगों में कई सवाल उठ रहे हैं, वहीं अब लोगों में बेचैनी बनी हुई है कि यदि तहरीर दी जाती है तो कौन किसे आरोपी बनाएगा तथा कौन किसके खिलाफ तहरीर देगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!