मायावती की बैठक में नेताओं के उतरवाए गए जूते-चप्पल और ताबीज, महिलाओं के उतरवाए आभूषण

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 23 Jun, 2019 02:54 PM

footwear and amulets emanated by leaders in mayawati s meeting

बसपा प्रमुख मायावती ने आज पार्टी कार्यालय में पदाधिकारियों और नेताओं के साथ बैठक की। बैठक में गौर करने वाली बात ये रही कि इस बैठक में पार्टी के साधारण कार्यकर्ता से लेकर सांसदों तक को भी मीटिंग में जाने से पहले अपना मो...

लखनऊः बसपा प्रमुख मायावती ने आज पार्टी कार्यालय में पदाधिकारियों और नेताओं के साथ बैठक की। बैठक में गौर करने वाली बात ये रही कि इस बैठक में पार्टी के साधारण कार्यकर्ता से लेकर सांसदों तक को भी मीटिंग में जाने से पहले अपना मोबाइल, बैग यहां तक की गाड़ी की चाबी भी बाहर ही जमा करवाने के आदेश दिए गए।
PunjabKesari
हद उस समय हो गई जब महिलाओं के आभूषण और पुरुषों के जूते-चप्पल यहां तक की ताबीज भी उतरवा लिए गए। साथ ही कार्यकर्ताओं की घड़ियां भी उतरवा ली गई हैं। कई कार्यकर्ताओं के ताबीज की भी जांच की गई है। इसके लिए खास काउंटर भी बनाया गया है, जहां पर यह सभी सामान जमा करवाना है।

बता दें कि बसपा सुप्रीमो व उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने लोकसभा चुनाव के बाद पार्टी में बड़े बदलाव करने का फैसला किया है। जिसके चलते मायावती ने नई रणनीति बनाने और पार्टी में बदलाव को लेकर आज बसपा की बड़ी बैठक बुलाई। इस बैठक में मायावती ने कई अहम फैसले लिए। मायावती ने भाई आनंद को पार्टी का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष तो वहीं भतीजे आकाश को नेशनल को-ऑडिनेटर बनाया है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!