पहले नर्स का FB अकाऊंट किया हैक फिर डॉक्टरों को भेजे अश्लील मैसेज

Edited By Punjab Kesari,Updated: 12 Oct, 2017 03:58 PM

first nurse s fb account hacked porn message sent to doctors

एक तरफ युवाओं में सोशल मीडिया का क्रेज लगातार बढ़ता जा रहा है....

आगरा: एक तरफ युवाओं में सोशल मीडिया का क्रेज लगातार बढ़ता जा रहा है, वहीं दूसरी ओर इसके जरिए होने वाले अपराधों में भी लगातार वृद्धि हो रही है। ऐसा ही एक ताजा मामला सामने आया है, जिसमें एक नर्स की फेसबुक (एफ .बी.) आई.डी. हैक करके उसके परिचितों को अश्लील मैसेज भेजे गए, जिससे समाज में उसकी काफी बदनामी हो गई है।
                 PunjabKesari
अब पीड़ित न्याय के लिए दर-दर भटक रही है। मामला, एत्माउद्दौला क्षेत्र के रामबाग का है। जहां पुष्पा (बदला हुआ नाम) के साथ साइबर क्राइम का मामला सामने आया है। युवती आगरा-दिल्ली हाईवे पर स्थित एक निजी अस्पताल में नर्स का काम करती है और उसका पति एम्बुलैंस का ड्राइवर है। पुष्पा अपने एंड्रॉयड फोन से फेसबुक चलाती थी, लेकिन काफी समय से वह फेसबुक का इस्तेमाल नहीं कर रही थी। बीते एक सप्ताह पहले अचानक किसी अनजान व्यक्ति ने उसकी फेसबुक और मेल आई.डी. हैक कर ली और उसके तमाम परिचितों, रिश्तेदारों और हॉस्पिटल के डॉक्टरों को अश्लील मैसेज भेज दिए।
                 PunjabKesari
हैकर ने चैटिंग के दौरान पीड़िता को कॉलगर्ल के तौर पर पेश किया और सभी जानने वालों को अश्लील मैसेज भेज डाले। जब तक युवती को इस घटना की जानकारी मिली तब तक वह अपने परिचितों में पूरी तरह से बदनाम हो चुकी थी। बदनामी के कारण युवती ने अस्पताल से नौकरी भी छोड़ दी। इसके बाद युवती ने अपना सम्मान वापस पाने की ठान ली और दोषियों को कड़ी सजा दिलाने के लिए पुलिस के पास शिकायत लेकर पहुंची लेकिन थाना एत्माउद्दौला ने साइबर का मामला बताकर पल्ला झाड़ लिया। इसके बाद पीड़िता 3 दिन तक एस.एस.पी. अमित पाठक के ऑफि स पर न्याय की आस लेकर चक्कर लगाती रही।
                 PunjabKesari
इसी दौरान बुधवार को पीड़िता की मुलाकात एस.पी. क्राइम मनोज सोनकर से हो गई और उन्होंने तत्काल पीड़िता की शिकायत पर संज्ञान लेते हुए मामला साइबर सैल को भेज दिया जहां मामले की छानबीन की जा रही है। एस.पी. क्राइम मनोज सोनकर के अनुसार, महिला की तहरीर पर मामला साइबर सैल को भेजा गया है। जल्द ही दोषियों को पुलिस ढूंढ निकालेगी, वहीं पीड़िता का कहना है कि चाहे कुछ भी हो जाए मेरी इतनी बदनामी करने वाले को मैं सजा दिलाकर रहूंगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!