RPF महिला सिपाही बनी देवदूत! चलती ट्रेन में चढ़ते समय गिरी युवती की बचाई जान

Edited By Umakant yadav,Updated: 24 Feb, 2021 02:01 PM

female soldier becomes angel lady who fell while boarding the moving train

रोजाना कहीं न कहीं लोग चलती ट्रेन में चढ़ते समय हादसे का शिकार हो रहे है और अपनी जान भी गवां रहे हैं। इसके बावजूद लोग अपनी मौत को दावत देने से बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसे में पंजाब केसरी की लोगों से अपील है कि चलती ट्रेन में चढ़ने का प्रयास न करें और घर...

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में लखनऊ के चारबाग रेलवे स्टेशन से बुधवार को रोंगटे खड़े कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश करते समय एक युवती का पैर फिसलने से वह ट्रेन के साथ घिसटती रही। इस दौरान आरपीएफ महिला सिपाही की सूझ-बूझ से युवती की जान बाल-बाल बच गई।

PunjabKesari    

पूरा मामला चारबाग स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक का है। जहां एक युवती लखनऊ से नई दिल्ली जाने वाली गोमती एक्सप्रेस में चढ़ने का प्रयास कर रही थी कि उसका पैर फिसल गया और वह नीचे गिर गई। जिसके बावजूद वह ट्रेन में लगे हैंडल को नहीं छोड़ती जिससे वह काफी दूर तक घिसटती जाती है। जिसका वीडियो वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो जाता है। इस दौरान वहां ट्यूटी पर मौजूद आरपीएफ महिला सिपाही की नजर उस पर पड़ती है और वह दौड़कर युवती को ट्रेन से न केवल अलग करती है बल्कि जान पर खेलकर उसकी जान भी बचाती है।

बता दें कि रोजाना कहीं न कहीं लोग चलती ट्रेन में चढ़ते समय हादसे का शिकार हो रहे है और अपनी जान भी गवां रहे हैं। इसके बावजूद लोग अपनी मौत को दावत देने से बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसे में पंजाब केसरी की लोगों से अपील है कि चलती ट्रेन में चढ़ने का प्रयास न करें और घर से समय से निकलें। जीवन बहुत अमूल्य है।       

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!