भैंसवाल के किसानों ने मंत्री संजीव बालियान के साथ अभद्रता पर जताया खेद

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 26 Feb, 2021 10:04 AM

farmers of buffalo expressed regret over indecency with

उत्तर प्रदेश के शामली जिले में भैंसवाल गांव के किसानों ने केन्द्रीय मंत्री संजीव बालियान के विरोध में हंगामा प्रदर्शन करने को लेकर खेद व्यक्त किया। गुरुवार को भारी संख्या में किसानों ने भाजपा कार्यालय पहुंचकर केन्द्रीय मंत्री के साथ अभद्रता और...

शामली: उत्तर प्रदेश के शामली जिले में भैंसवाल गांव के किसानों ने केन्द्रीय मंत्री संजीव बालियान के विरोध में हंगामा प्रदर्शन करने को लेकर खेद व्यक्त किया। गुरुवार को भारी संख्या में किसानों ने भाजपा कार्यालय पहुंचकर केन्द्रीय मंत्री के साथ अभद्रता और अपमानजनक टिप्पणी पर खेद व्यक्त करते हुए उन्हें अपना समर्थन दिया। किसानों ने कहा कि मंत्री के विरोध किसी का व्यक्तिगत निर्णय होगा, यह गांव का निर्णय नहीं है।

भैंसवाल के दर्जनों किसान भाजपा कार्यालय पहुंचे तथा मंत्री के साथ हुई अभद्रता पर खेद जताया। किसानों ने कहा कि 21 फरवरी को केंद्रीय मंत्री डॉ. संजीव बालियान व उनके सहयोगी गांव आए थे, जहां कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा मंत्री के साथ दुर्व्यवहार किया गया। इस घटना से पूरे ग्राम समाज में दुख है। भैंसवाल गांव हमेशा से एक सभ्य व उदारवादी प्रकृति का गांव रहा है। हजारों वर्षों के इतिहास में भैंसवाल गांव ने अतिथि देवोभव: के सिद्धांत पर कार्य किया है, लेकिन केन्द्रीय मंत्री व उनके सहयोगियों से गांव में जो व्यवहार हुआ उससे पूरा गांव दुखी है, वे इस घटना पर खेद व्यक्त करते हैं।

उन्होंने कहा कि मंत्री के विरोध का निर्णय किसी का व्यक्तिगत निर्णय होगा यह गांव का निर्णय नहीं है। इस अवसर पर सोहेन्द्र सिंह, ऋषिपाल शर्मा, गजेन्द्र शर्मा, कुलदीप, हरि सिंह, अनिल कुमार, जसबीर सिंह, देश्पाल सिंह, जयपाल सिंह, ओमपाल, जसवीर सिंह, संदीप पंवार आदि भी मौजूद रहे। इस दौरान जिलाध्यक्ष सतेंद्र तोमर भी मौजूद रहे। 
 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!