इश्कबाज इंस्पेक्टरः दारोगा बनाने का झांसा देकर युवती को लेकर हुआ फरार, परिजनों ने लिखा योगी को पत्र

Edited By Ruby,Updated: 14 May, 2018 05:56 PM

failure to marry a woman by making fun of the kill

यूं तो यूपी पुलिस अपने कारनामों को लेकर हमेशा चर्चा का विषय बनी रहती है। लेकिन आज का मामला यूपी पुलिस की बहुत किरकिरी करा रहा है। दरअसल यूपी के संतकबीर नगर में एक दारोगा पर युवती के परिजनों ने आरोप लगाया है कि उसने उनकी बेटी को अपने चंगुल में फंसाया...

संतकबीर नगरः यूं तो यूपी पुलिस अपने कारनामों को लेकर हमेशा चर्चा का विषय बनी रहती है। लेकिन आज का मामला यूपी पुलिस की बहुत किरकिरी करा रहा है। दरअसल यूपी के संतकबीर नगर में एक दारोगा पर युवती के परिजनों ने आरोप लगाया है कि उसने उनकी बेटी को अपने चंगुल में फंसाया हुआ है। इतना ही नहीं परिजनों ने इसके लिए शिकायत भी की, लेकिन किसी ने भी उनकी एक ना सुनी। निराश परिजनों ने अंत में सीएम योगी को पत्र लिखकर न्याय की गुहार लगाई है। 

जानिए पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक मामला शहर कोतवाली क्षेत्र का है। यहां के रहने वाले व्यक्ति ने जिले में तैनात दारोगा हंजल अंसारी पर अपनी बेटी को जबरदस्ती भगा ले जाने का आरोप लगाया है। पीड़ित पिता मो.आयुब के द्वारा लगाए गए सनसनीखेज आरोप के बाद पुलिस इस मामले में अभी तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं कर पाई। जिससे निराश होकर पीड़ित ने मुख़्यमंत्री से न्याय की गुहार लगाई है।

सीएम योगी को लिखा पत्र
सीएम योगी आदित्यनाथ को भेजे पत्र में पीड़ित मो.आयुब ने लिखा है कि वो थाना कोतवाली खलीलाबाद का रहने वाला है जिसकी बेटी जो कि जिला मुख्यालय स्थित एच.आर.पी.जी कॉलेज की बीए सेकेण्ड ईयर की छात्रा है। जिसके ऊपर एक शक्स जो जनपद महराजगंज का रहने वाला है और जिले के पुलिस लाइन खलीलाबाद में निरीक्षक के पद पर तैनात है जो अब बस्ती जनपद में ट्रांसफर करा लिया है जब उसकी नजर मेरी बेटी पर पड़ी तो उसने रास्ते में उसकी बेटी को अपने गिरफ्त में लेना शुरू कर दिया। फिर उसे किसी तरह कन्वेंस कर उसे दरोगा बनाने का प्रलोभन देते हुए उसे अपने जाल में फंसा कर उसका शारीरिक एवं मानसिक शोषण कर रहा है।

पुलिस नहीं कर रही कोई कार्रवाई
आरोपी दरोगा को पहले से ही शादीशुदा और तीन बच्चो का बाप बताते हुए पीड़ित ने अपने पत्र में लिखा है कि उक्त दरोगा द्वारा उनकी लड़की को ये कहकर बहला फुसला लिया गया कि इस्लाम में चार शादियां करने का कानून है। पीड़ित ने अपने आरोप में कहा है कि उसने अपनी बेटी को दरोगा कि बुरी नियत से बचाने के लिए उसे इलाहाबाद और दिल्ली भी भेजा लेकिन वहां भेजने के बाद भी दरोगा की कारगुजारियों में कोई अंतर् नहीं आया। वो लगातार उनकी बेटी से सम्पर्क बनाये रखा। इस दौरान दरोगा ने लाखो रूपये भी बेटी के एकाउंट में ट्रांसफर किए जिसका सबूत होने के बाबजूद भी पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

दारोगा पैसों का देता है लालच
पीड़ित ने ये भी बताया कि दरोगा के ही बहलाने फुसलाने के नाते उसकी बेटी जो अपने भाई के साथ दिल्ली रहती थी वो वापस खलीलाबाद घर आ गई। पीड़ित की मानें तो दरोगा खुद भी उनकी बेटी के खाते में पैसा डालता था और अपने सहयोगियों से भी डलवाता था जिसका खुलासा तब हुआ जब अपनी बहन कि फिजूलखर्ची पर भाई को शक हुआ और उसने उससे पूछताछ की। जिसकी हकीकत जानने के बाद उसने दरोगा को उसकी जिम्मेदारियों का एहसास कराते हुए फोन करने के लिए मना भी किया, लेकिन दरोगा की नीयत में कोई फर्क नहीं आया। 

योगी से लगाई इंसाफ की गुहार 
इस बात की जानकारी होने के बाद भी दरोगा उनका कोई भी कहा नहीं मान रहा है तब पीड़ित परिजनों ने इसकी शिकायत तत्कालीन एसपी से दूरभाष और लिखित शिकायत के जरिए की। जिसपर अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई बल्कि दरोगा की हरकतें और भी बढ़ गई। पीड़ित ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लिखे पत्र में इस बात का जिक्र करते हुए इन्साफ की गुहार लगाई है।
 
 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!