वाराणसी में फिर मुठभेड़, पुलिस के हत्थे चढ़ा 50 हजार का इनामी बदमाश

Edited By Anil Kapoor,Updated: 07 Dec, 2018 02:59 PM

encounter in varanasi 50 thousand prized crooks in police custody

उत्तर प्रदेश की वाराणसी पुलिस ने गुरुवार 2 अलग-अलग क्षेत्रों में मुठभेड़ के बाद 3 इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आनंद कुलकर्णी ने खुलासा करते हुए संवादाताओं को बताया कि गिरफ्तार बदमाशों में....

वाराणसी: उत्तर प्रदेश की वाराणसी पुलिस ने गुरुवार 2 अलग-अलग क्षेत्रों में मुठभेड़ के बाद 3 इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आनंद कुलकर्णी ने खुलासा करते हुए संवादाताओं को बताया कि गिरफ्तार बदमाशों में पंशोपन, मिथुन खरवार और शहनावाज खान है। बदमाशों के पास से पिस्तौल, तमंचा एवं जिंदा कारतूस मिले हैं।

उन्होंने बताया कि बिहार के रोहतास जिले के निवासी पंशोपन और मिथुन की वर्ष 2012 में वाराणसी के फूलपुर क्षेत्र में डकैती एवं हत्या के एक मामले तलाश की जा रही थी। उसकी गिरफ्तारी के लिए 50 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था। उन्होंने बताया कि शिवपुर एवं रामनगर पुलिस की संयुक्त टीम ने सूचना के आधार पर लंका मैदान के पास दोनों बदमाशों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया। इससे पहले बदमाशों की ओर से हुई गोलीबारी में रामनगर का सिपाही सूरज सिंह तथा पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दोनों बदमाश घायल हो गए। घायलों को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उनकी हालत में सुधार है।

कुलकर्णी ने बताया कि इसी प्रकार शहनावाज खान को कैंट क्षेत्र में अपराध शाखा एवं स्थानीय पुलिस की टीम ने वाराणसी के चेतगंज क्षेत्र में गत एक दिसंबर को सैयद शकील हसन को कथित तौर पर गोलीमार कर गंभीर रुप से घायल करने के आरोप में गिरफ्तार किया। इस जानलेवा हमले के बाद से फरार शहनावाज पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था। पुलिस ने उसे फुलवरिया रेलवे क्रॉसिंग के पास गिरफ्तार किया, जबकि उसका साथी राहुल यादव मौके से भागने में कामयाब रहा। दोनों आरोपी चेतगंज के निवासी हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!