इटावा: पुलिस और बदमाशों के बीच एनकाउंटर, 25-25 हजार के 2 इनामी गिरफ्तार

Edited By Anil Kapoor,Updated: 30 Apr, 2018 09:09 AM

encounter between police and gangsters 2 prize money of 25 25 arrested

उत्तर प्रदेश में इटावा के भरथना क्षेत्र में हुई मुठभेड़ में 25-25 हजार रुपए के  2 इनामी बदमाश घायल हो गए, जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। मुठभेड़ में एक दरोगा सहित 2 पुलिसकर्मी भी घायल हुए है। घायल बदमाशों के कब्जे से सुरक्षा गार्डों की लूटी गई राइफल...

इटावा: उत्तर प्रदेश में इटावा के भरथना क्षेत्र में हुई मुठभेड़ में 25-25 हजार रुपए के  2 इनामी बदमाश घायल हो गए, जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। मुठभेड़ में एक दरोगा सहित 2 पुलिसकर्मी भी घायल हुए है। घायल बदमाशों के कब्जे से सुरक्षा गार्डों की लूटी गई राइफल और बदूंक बरामद की गई है।
PunjabKesari
वरष्ठि पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार त्रिपाठी ने बताया कि रविवार रात एक साथ पूरे जिले में चलाए गए चेकिंग अभियान के दौरान सैफई के थाना प्रभारी निरीक्षक को सूचना मिली की हथियाबंद मोटरसाइकिल सवार 3 बदमाश किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए जा रहे हैं। इस पर पुलिस ने बदमाशों को घेरने का प्रयास किया लेकिन वे सैफई इलाके से भागते हुए भरथना इलाके के तुरैया नहर पुल के पास जा पहुंचे।
PunjabKesari
उन्होंने बताया कि बदमाशों को पकड़ने के लिए जसवंतनगर क्षेत्र के पुलिस उपाधीक्षक एस.एन.वैभव पांडे और पुलिस उपाधीक्षक इटावा डॉ. अंजनी कुमार त्रिपाठी की अगुवाई में अपराध शाखा और स्थानीय पुलिस की टीम ने बदमाशों को घेर लिया। खुद को घिरा देख बदमाशों ने पुलिस पर गोली चलानी शुरु कर दी। पुलिस ने भी जवाब में फायरिंग की। मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से 25-25 हजार के इनामी बदमाश शिवनाथ और अवशेष घायल हो गए जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया जबकि उनका साथी बदमाश जितेंद्र उर्फ मोटा अंधेरे का फायदा उठा कर फरार हो गए। इस घटना में एक दरोगा और कांस्टेबल भी घायल हुआ है।
PunjabKesari
त्रिपाठी ने बताया कि घायल बदमाशों और पुलसकर्मियों को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। गिरफ्तार बदमाशों के पास से भरथना से लूटी गई बंदूक और सैफई में सुरक्षा गार्ड से लूटी गई 315 बोर की राइफल बरामद कर ली। पकड़े गए बदमाशों के खिलाफ कई संगीन मामले दर्ज हैं और इनकी गिरफ्तारी पर 25-25 हजार रुपए का इनाम था। गौरतलब है कि इटावा के एसएसपी अशोक कुमार त्रिपाठी के निर्देशन में यह चौथी बडी कामयाबी है जिसमें 25-25 हजार रुपए के इनामी अपराधियों को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया गया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!