अलीगढ़: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 10 हजार का ईनामी घायल

Edited By Anil Kapoor,Updated: 16 Jan, 2019 11:50 AM

encounter between police and badmash 10 thousand prize arrest

उत्तर प्रदेश में अलीगढ़ के देहली गेट क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसमें 10 हजार रुपए का इनामी हिस्ट्रीशीटर बदमाश घायल हो गया जबकि उसके दो साथी भागने में सफल रहे। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश कुलहरि ने यह जानकारी दी।

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश में अलीगढ़ के देहली गेट क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसमें 10 हजार रुपए का इनामी हिस्ट्रीशीटर बदमाश घायल हो गया जबकि उसके दो साथी भागने में सफल रहे। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश कुलहरि ने यह जानकारी दी।

PunjabKesariउन्होंने बताया कि मंगलवार रात मथुरा रोड बाईपास पर पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में फरार चल रहा हिस्ट्रीशीटर इरशाद उर्फ भूरा घायल हो गया, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया जबकि इसके 2 साथी भागने में सफल रहे। घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। उन्होंने बताया कि भूरा के पास से एक तमंचा और कारतूस बरामद किए गए हैं। उन्होंने बताया कि इस बदमाश का कोई स्थाई ठिकाना नहीं है और मूल रुप से यह छर्रा इलाके के भीकमपुर गांव का रहने वाला है।

PunjabKesariफिलहाल यह बदमाश सिविल लाइन इलाके में हमदर्द नगर और देहली गेट के मामूद नगर में भी रहता है। उन्होंने बताया कि देहली गेट क्षेत्र में गत 12 जनवरी को ताला कारोबारी मशकूर से करीब सवार 2 लाख रुपए की लूट हुई थी। इरशाद उर्फ भूरा और इसके साथी लूट की वारदात में वांछित हैं। इस बदमाश के खिलाफ 4 मामले दर्ज हैं। इसकी गिरफ्तारी पर 10 हजार रुपए का इनाम घोषित है। पुलिस फरार बदमाशों की तलाश कर रही है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!