कर्मचारी ने ट्रेन से कटकर दी जान, सुसाइड नोट में लिखा-साहब करते हैं परेशान

Edited By Ruby,Updated: 19 Dec, 2018 02:44 PM

employee was cut off train by the officer s harassment

उत्तर प्रदेश के कृषि विभाग में कार्यरत एक कर्मचारी ने अपने अधिकारी के कथित उत्पीडऩ से त्रस्त होकर ट्रेन से कटकर जान दे दी है। पुलिस ने बताया कि कृषि विभाग में कार्यरत रामबहादुर (48) नलकूप ऑपरेटर के पद पर तैनात था। मंगलवार को वह ऑफिस जाने के बजाय...

शाहजहांपुरः उत्तर प्रदेश के कृषि विभाग में कार्यरत एक कर्मचारी ने अपने अधिकारी के कथित उत्पीडऩ से त्रस्त होकर ट्रेन से कटकर जान दे दी है। पुलिस ने बताया कि कृषि विभाग में कार्यरत रामबहादुर (48) नलकूप ऑपरेटर के पद पर तैनात था। मंगलवार को वह ऑफिस जाने के बजाय बरेली से आ रही मालगाड़ी के सामने लेट गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार परिजनों का आरोप है कि कृषि विभाग के उप निदेशक प्रभाकर सिंह छुट्टी नहीं देते थे और उसका उत्पीडऩ करते थे जिससे वह मानसिक तनाव में रहता था। पुलिस अधीक्षक नगर दिनेश त्रिपाठी ने बताया कि मृतक के हाथ पर सुसाइड नोट लिखा था कि साहब बहुत परेशान करते हैं। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है।

इसके बाद कर्मचारी शाम को लामबंद हो गए और शव को लोदीपुर में रोड पर रखकर जाम लगा दिया। देर रात पुलिस ने उप कृषि निदेशक प्रभाकर सिंह के विरुद्ध मामला दर्ज किया। जिलाधिकारी अमृत त्रिपाठी ने बताया कि परिजन उप कृषि निदेशक प्रभाकर सिंह पर जो आरोप लगा रहे हैं, वह बहुत गंभीर प्रकृति के हैं। मामले की जांच मुख्य विकास अधिकारी को सौंपी गई है। जांच रिपोर्ट मिलते ही निलंबन की संस्तुति की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!