वाहन चेकिंग के दौरान महिला पुलिसकर्मी ने बुज़ुर्ग से की अभद्रता, वीडियो बनाने पर पत्रकार का छीना फोन

Edited By Umakant yadav,Updated: 15 Jul, 2020 05:40 PM

during police checkup woman policeman abuses elderly

उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद में वाहन चेकिंग के दौरान एक महिला पुलिसकर्मी द्वारा एक स्कूटी सवार बुजुर्ग से अभद्रता करने का मामला सामने आया है। पूरा मामला कोतवाली मुगलपुरा क्षेत्र के गवर्नमेंट इंटर कॉलेज...

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद में वाहन चेकिंग के दौरान एक महिला पुलिसकर्मी द्वारा एक स्कूटी सवार बुजुर्ग से अभद्रता करने का मामला सामने आया है। पूरा मामला कोतवाली मुगलपुरा क्षेत्र के गवर्नमेंट इंटर कॉलेज चौराहे का है। जहां पर तैनात महिला पुलिसकर्मी निधि वाहन चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान उन्होंने एक बुजुर्ग व्यक्ति को मास्क ना लगा होने के कारण रोक लिया।
PunjabKesari
बज़ुर्ग के शव यात्रा में जाने के अनुरोध पर भी पुलिसकर्मी का दिल नहीं पसीजा  
बुजुर्ग महिला पुलिसकर्मी से कहने लगे कि उन्हें एक शव यात्रा में जाना है लेकिन महिला पुलिसकर्मी ने उनसे कहा कि आपका चालान कटेगा। इस दौरान बुजुर्ग ने पैसे निकालकर महिला पुलिसकर्मी को दे दिए और कहा कि आप चालान काट देना उन्हें जल्दी में जाना है। बज़ुर्ग की इस बात पर महिला पुलिसकर्मी और ज्यादा भड़क गई और कहने लगी कि अपने सारे कागज़ दिखाओ, ड्राइविंग लाइसेंस दिखाओ। वहीं बार-बार बज़ुर्ग के शव यात्रा में जाने का अनुरोध करने पर भी महिला पुलिसकर्मी का दिल नहीं पसीजा।
PunjabKesari
महिला पुलिसकर्मी ने पत्रकार का छीना मोबाइल फोन
इसी दौरान वहां से गुज़र रहे एक पत्रकार ने अपने मोबाइल कैमरे से पूरी घटना को जब कैमरे में रिकॉर्ड करना शुरू किया तो महिला पुलिसकर्मी की नज़र उस पत्रकार पर पड़ गई। महिला पुलिसकर्मी ने कैमरा देखते ही हाथ मारकर पत्रकार का मोबाइल फोन छीन लिया। जिसकी सूचना पर अन्य पत्रकार वहां पहुंच गये। तब तक महिला पुलिसकर्मी सब इंस्पेक्टर निधि चौधरी ने वीडियो डिलीट करा कर मोबाईल पत्रकार को वापस कर दिया था। डिलीट किया गया वीडियो फ़ोन की रिसाइकिल डस्टबिन में मिल गया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
PunjabKesari
घटना के बाद से पत्रकारों में काफ़ी आक्रोश
आखिर चेकिंग के दौरान बनाई गई इस वीडियो में ऐसा क्या रिकॉर्ड हो गया था जो महिला सब इंस्पेक्टर निधि चौधरी को खलने लगा और उन्होंने उसी डर की वजह से पत्रकार का मोबाइल छीनकर उसमें से वो वीडियो डिलीट करा दिया। इस घटना के बाद से ही मुरादाबाद पुलिस के आला अधिकारी मीडिया के सामने आने से बच रहे हैं। वहीं इस घटना के बाद से मुरादाबाद के पत्रकारों में काफ़ी आक्रोश है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!