जमीनी विवाद के चलते भाई ने सगे भाई की लाठी डंडों से पीट-पीटकर की नृशंस हत्या

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 26 Apr, 2019 04:24 PM

due to ground dispute brother brutally murdered his brother

उत्तर प्रदेश के ललितपुर से बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां जमीनी विवाद के चलते एक भाई ने अपने ही सगे बड़े भाई की लाठी डंडों से पीट-पीटकर नृशंस हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है...

ललितपुरः उत्तर प्रदेश के ललितपुर से बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां जमीनी विवाद के चलते एक भाई ने अपने ही सगे बड़े भाई की लाठी डंडों से पीट-पीटकर नृशंस हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है।

मामला जाखलौन थाना क्षेत्र अंतर्गत गणेशपुरा ग्राम की है। यहां के निवासी 40 वर्षिय प्रभु अहिरवार का अपने छोटे भाई गंगाराम से जमीन के बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था। जिसके चलते आज सुबह गंगाराम अपने बेटे के साथ आया और बड़े भाई को कुएं पर ले गया। जहां पर लाठी डंडों से बेरहमी से पीट पीटकर घायल कर दिया।

मृतक के बेटे के अनुसार जमीनी विवाद के चलते चाचा ने पिता को लाठी डंडों से पीटकर मार डाला। आरोप लगाया कि पिता को घायल अवस्था मे पहले थाने ले गए। जहां रिपोर्ट की और वहां से मोटरसाइकिल पर अस्पताल ले जाने को कहा। मोटरसाइकिल से अस्पताल लाते समय ही उनकी मौत हो गई।

वही पुलिस अधीक्षक के अनुसार थाना जाखलौन के व्यक्ति दीपक ने सूचना दी कि मेरे चाचा नेे पिता के साथ मारपीट की है और चोटें लगी हैं। तत्काल सूचना पर एफआईआर दर्ज की गई। इलाज के दौरान पीड़ित की मौत हो गई। गंगाराम मृतक का सगा छोटा भाई है। जिसको गिरफ्तार कर लिया गया है आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!